लाइव न्यूज़ :

आज का राशिफल 9 अक्टूबर 2022: आज शरद पूर्णिमा पर मां लक्ष्मी इन 5 राशिवालों होगी मेहरबान, आर्थिक संकट होगा दूर

By रुस्तम राणा | Published: October 09, 2022 6:45 AM

Open in App
1 / 13
Aaj Ka Rashifal 09 October 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?
2 / 13
मेष: आज आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा और आप संपत्ति या वाहन में निवेश कर सकते हैं। व्यवसायी विकास योजनाओं को नया रूप दे सकते हैं।
3 / 13
वृषभ: आज आपको लाभ के बड़े अवसर प्राप्त होंगे।। बड़े भाई-बहनों के साथ रिश्ते मधुर बनेंगे। कार्यक्षेत्र में मुनाफा होगा। मित्रजनों के साथ समय व्यतीत होगा।
4 / 13
मिथुन: आज आर्थिक मामलों में व्यवस्थित काम करना आपके लिए फायदेमंद और फायदेमंद रहेगा। यदि आप नई नौकरी की तलाश हैं तो उसके लिए आपको इंतजार करना पड़ सकता है। 
5 / 13
कर्क: आज आपके करियर और आपकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार होगा। आपके ज्ञान में वृद्धि हो सकती है। निजी जीवन में रिश्ते सुधरेंगे। घरेलू काम में व्यस्त रहेंगे।
6 / 13
सिंह: आज आपको अप्रत्याशित रूप से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। ससुराल वालों से रिश्ते में खटास आ सकती है। आज वाहन सावधानी से चलाने की सलाह है।
7 / 13
कन्या: कारोबार में मिलेजुले परिणाम मिलेंगे। पारिवारिक माहौल सौहार्दपूर्ण रहेगा। यदि जीवनसाथी से नाराजगी चल रही तो वह दूर होगी। व्यापार में मुनाफा होगा।
8 / 13
तुला: आज किसी महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। शत्रु भी आपके ऊपर हावी होने का प्रयास करेंगे। उनसे बचकर रहना होगा। कारोबार में प्रतिद्वंद्वियों से कड़ी प्रतिस्पर्धा होगी। सेहत के प्रति सचेत रहें।
9 / 13
वृश्चिक: आज वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। यात्रा पर जाने के योग हैं। प्रियतम से किसी बात को लेकर तकरार देखने को मिल सकती है। उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे विद्यार्थियों को अच्छी सफलता मिलेगी।   
10 / 13
11 / 13
मकर: आज आर्थिक निर्णय सोच-समझकर लें। विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। घरवालों से किसी बात को लेकर कहासुनी भी हो सकती है। आलस को त्यागकर थोड़ा मेहनत पर ध्यान देना होगा।
12 / 13
कुंभ: आज आर्थिक दृष्टि से दिन आपके लिए मजबूत दिखाई पड़ रहा है। धन प्राप्ति के योग बनेंगे। घर-परिवार में खुशियां आएंगी। आप धन बचत कर पाने में सफल होंगे।   
13 / 13
मीन: आज अचानक से आपके खर्च बढ़ेंगे, उसका सीधा असर आपकी बचत पर पड़ेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी से रिश्ते मधुर होंगे। व्यापार में मुनाफ होगा।    
टॅग्स :आज का राशिफलज्योतिष शास्त्र
Open in App

संबंधित खबरें

पूजा पाठSaptahik Rashifal (20-26 May 2024): इस सप्ताह मेष, मिथुन और धनु राशिवालों को मौज ही मौज, जानिए सभी राशियों की भविष्यवाणी

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 19 May 2024: आज एकादशी पर इन पांच राशिवालों के लिए बन रहा है धन योग, पढ़ें अपना दैनिक राशिफल

पूजा पाठआज का पंचांग 19 मई 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 18 May 2024: आज आर्थिक फैसले लेते समय बरतें सावधानी, धन खर्च होने की संभावना

पूजा पाठआज का पंचांग 18 मई 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठ अधिक खबरें

पूजा पाठMohini Ekadashi 2024: मोहिनी एकादशी व्रत कल, इस दिन भगवान विष्णु की पूजा करने से मिटते हैं सारे पाप

पूजा पाठParshuram Dwadashi 2024: क्यों मनाई जाती है परशुराम द्वादशी, क्या है इसका महत्व, जानें इसकी तिथि और समय

पूजा पाठLord PARSHURAM: भगवान परशुराम ने स्वयं किसी का विध्वंस नहीं किया बल्कि पितृ स्मृतियों के वशीभूत होकर दुष्टों का वध किया

पूजा पाठVaishakha Purnima 2024: कब है वैशाख पूर्णिमा? जानें तिथि और महत्व, ऐसे करें पूजा

पूजा पाठVat Savitri Vrat 2024: इस बार किस दिन रखा जाएगा वट सावित्री व्रत, जानिए तिथि और महत्व