Asian Designer Week 2019: समर और वेडिंग के नए डिजाइनर ड्रेस पहनकर मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरे जलवे, देखें फोटो

By उस्मान | Published: April 29, 2019 01:05 PM2019-04-29T13:05:53+5:302019-04-29T13:05:53+5:30

Next

हाल ही में दिल्ली में एशियन डिज़ाइनर वीक/समर 2019 का आयोजन हुआ। इसमें अनुभवी और युवा डिजाइनरों व मॉडल्स ने रैंप जलवे बिखेरे। आयोजन में डीआईए जबलपुर के छात्रों के साथ-साथ मस्कान सैनिक और भावना वर्मा, श्रेया गुप्ता, राधिका करवा के साथ बिहार के वीआईडीएम, पावनी मेहरा और एनआईआईएफडी मुंबई के छात्रों ने अपने अद्भुत डिजाइनों से वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया।

ओपनिंग मशहूर डिजाइनर रोज़ी अहलूवालिया ने किया। कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए अहलूवालिया ने अपने कुछ शानदार संग्रह भी प्रस्तुत किए। रोजी अहलूवालिया, शुभदीप मित्रा, सोनिया गाबा, साना खान द्वारा ज़ाराना, ख़ुशी चौहान द्वारा Celesline99 व दिव्या द्वारा मदवि ने शानदार जलवे दिखाए।

वहीं डिजाइनर सुभदीप मित्रा ने अपने संग्रह का प्रदर्शन किया, जिसका नाम नक्ष था जो बंगाली कला के तीन पारंपरिक रूप से प्रेरित था: नक्शिकांथा, पट्टोचित्रा और टेराकोटा कला।

डिजाइनर सना खान ने उनके डिजाइनों को प्रदर्शित किया जो नवाबी संग्रह से हैं।

डिजाइनर ख़ुशी चौहान, लेबल Celesline99 के मालिक के साथ उनके इंडो वेस्टर्न संग्रह पेश किया। जिनका मुख्य उद्देशय महिला सशक्तीकरण है।

कार्यक्रम के पहले दिन का अंत यंग डिजाइनर सितार के कलेक्शन "क्ललम" के साथ हुआ, जिनके डिजाइन को चंदानी और रुचिका ने प्रदर्शित किया। संग्रह को भारत के विभिन्न हिस्सों से कढ़ाई और कपड़े के साथ रखा गया है।