लाइव न्यूज़ :

यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का 74 की उम्र में हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: April 20, 2023 1:16 PM

Open in App
1 / 6
फिल्ममेकर व प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा की मां और यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का गुरुवार सुबह को निधन हो गया। 74 की उम्र में पामेला ने अपनी आखिरी सांस ली। (फोटो: ट्विटर)
2 / 6
पामेला चोपड़ा की बीते कुछ दिनों से तबीयत खराब थी और वो लीलावती अस्पताल में थीं और बीते 15 दिनों से वो वेंटीलेटर पर थीं। (फोटो: ट्विटर)
3 / 6
पामेला चोपड़ा के निधन की खबर सामने आने के बाद सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। (फोटो: ट्विटर)
4 / 6
गीतकार जावेद अख्तर ने पामेला चोपड़ा के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज श्री यश चोपड़ा की अर्धांगिनी पामेला जी का निधन हो गया है। वह एक महान महिला थीं। बुद्धिमान, शिक्षित, गर्म और मजाकिया। मेरे जैसे लोग जिन्होंने यश जी के साथ मिलकर काम किया है, वे उनकी पटकथा और संगीत में उनके योगदान के बारे में जानते हैं। वह एक असाधारण व्यक्ति थीं।' (फोटो: ट्विटर)
5 / 6
बॉलीवुड के महान फिल्ममेकर रहे यश चोपड़ का निधन 21 अक्टूबर 2012 को हो गया था। वहीं अब करीब 13 साल बाद पामेला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। (फोटो: ट्विटर)
6 / 6
बात दे कि, पामेला को आखिरी बार डॉक्यूमेंट्री 'द रोमैंटिक्स' में देखा गया था जहाँ उन्होंने अपने पति यश चोपड़ा और उनकी यात्रा के बारे में बात की थी। (फोटो: ट्विटर)
टॅग्स :यश चोपड़ारानी मुखर्जी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीRani Mukerji Birthday: इस वजह से कभी बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाई रानी मुखर्जी, एक्ट्रेस ने कहा- "बेटी आदिरा के आने के बाद..."

बॉलीवुड चुस्कीRani Mukerji Birthday: रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग से भरपूर हैं ये फिल्में, एक किरदार को आज भी यादगार

बॉलीवुड चुस्कीRani Mukerji Birthday Special: शादीशुदा आदित्य चोपड़ा के प्यार में यूं पड़ गई थी रानी मुखर्जी, इटली में रचा ली थी गुपचुप शादी; ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

बॉलीवुड चुस्कीAnant Radhika Pre Wedding: प्री-वेडिंग में पहुंचे शाहरुख, रणबीर और दीपिका समेत ये फिल्मी सितारे, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

बॉलीवुड चुस्कीक्या पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नक्शेकदम पर चलते हुए सोनाक्षी भी ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स? एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' का टीजर रिलीज, बॉबी देओल vs पवन कल्याण जानें कौन किसपर भारी...

बॉलीवुड चुस्कीPanchayat Season 3: फैन्स का इंतजार खत्म; 'पंचायत 3' की रिलीज डेट कन्फर्म, इस तारीख को होगा स्ट्रीम

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल