'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग करते वक्त घायल हुए रोहित शेट्टी, सर्जरी के बाद सेट पर लौटे रोहित, सिद्धार्थ बोले- 'आप इंस्पिरेशन हैं'

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: January 8, 2023 02:59 PM2023-01-08T14:59:41+5:302023-01-08T15:01:49+5:30

Next

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'सुपरकॉप इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग में बेहद बिजी हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

रोहित शेट्टी इस सीरीज की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। हादसे उनके हाथ में चोट लगी थी जिसके बाद उन्हें कामिनेनी अस्पताल में एडमिट कराया गया था। (फोटो: इंस्टाग्राम)

बात दे की, रोहित शेट्टी की दो उंगलियों में टांके लगाने पड़े और इसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें उसी दिन छुट्टी दे दी। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इलाज करवा कर रोहित शेट्टी ने अपनी वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

रोहित शेट्टी ने सेट से पूरी टीम के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'एक और कार गिर गई, लेकिन इस बार दो अंगुलियों में टांके लगे हैं। चिंता की कोई बात नहीं है, मैं बिल्कुल ठीक हूं। आपके प्यार और चिंता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।' (फोटो: इंस्टाग्राम)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इन्स्ताग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमे रोहित शेट्टी कहते दिख रहे हैं कि कुछ ज्यादा नहीं हुआ बस दो ही उंगलियों में टांके लगे हैं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा सेट पर कहते हुए दिख रहे हैं कि अभी 12 घंटे भी पूरे नहीं हुए हैं और रोहित सर सेट पर वापिस आ गए हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

सिद्धार्थ मल्होत्रा वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हैं कि- 'हम सभी रोहित सर के एक्शन के प्यार और उनके द्वारा निर्देशित स्टंट के प्रति उनके जुनून के बारे में जानते हैं। पिछली रात एक कार स्टंट करते समय उनके साथ हादसा हो गया। एक मामूली सर्जरी के बाद वह 12 घंटे से भी कम समय में सेट पर वापस आ गए हैं। सर, आप हम सभी के लिए प्रेरणा हैं।' (फोटो: इंस्टाग्राम)

रोहित शेट्टी की इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. ये सीरीज अमेजन प्राइम पर आने वाली हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)