पाकिस्तानी फिल्म “द लीजेंड ऑफ़ मौला जट” की भारत में रिलीज को लेकर बवाल, MNS नेता बोले- 'फवाद खान के फैंस पाकिस्तान जाकर देखें'

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: December 11, 2022 12:51 PM2022-12-11T12:51:38+5:302022-12-11T13:57:36+5:30

Next

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’को दुनिया भर में काफी पसंद किया जा रहा हैं। (फोटो: Twitter)

ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म को भारत में भी रिलीज करने का फैसला किया हैं। (फोटो: Twitter)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' को 23 दिसंबर को देश के सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। (फोटो: Twitter)

लेकिन, फिल्म की रिलीज से पहले ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के नेता अमेय खोपकर ने धमकी दे डाली हैं। (फोटो: Twitter)

अमेय ने ट्वीट करके कहा- “खबरें हैं कि, पाकिस्तानी एक्टर फवाद की पाकिस्तानी फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को भारत में रिलीज किया जा रहा है. पार्टी के अध्यक्ष राज ठाकरे के आदेश के मुताबिक, हम भारत के किसी भी कोने में इस फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे.” (फोटो: Twitter)

वही दुसरे ट्वीट में अमेय ने फवाद खान के भारतीय फैंस को देशद्रोही बता दिया, उन्होंने लिखा- 'फवाद खान के फैंस, देशद्रोही पाकिस्तान जाकर फिल्म देख सकते हैं.' (फोटो: Twitter)

बता दें कि, फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ में फवाद खान के साथ माहिर खान और हमजा अली अब्बास भी नजर आएगे फिल्म ने अब तक दुनियाभर में 250 करोड़ रुपए की कमाई की हैं। (फोटो: Twitter)