लाइव न्यूज़ :

Photos: प्रियंका चोपड़ा ही नहीं बल्कि, इन 7 ऐक्ट्रेसेस को भी पसंद आए विदेशी पार्टनर

By ललित कुमार | Published: August 22, 2018 9:53 AM

Open in App
1 / 8
प्रियंका चोपड़ा इस समय लागातर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं हाल ही में प्रियंका ने निक जोनस के साथ रोका सेरेमनी को पूरा किया है, बगता दें निक प्रियंका से करीबन 10 साल छोटे हैं।
2 / 8
तापसी पन्नू की बात करें तो वो भी बैडमिंटन प्लेयर मैथिस बोए को डेट कर रही हैं, बता दें दोनों ने ही अभी तक अपने रिलेशनशिप को सबके सामने एक्सेप्ट नहीं किया है।
3 / 8
प्रीति जिंटा की अफेयर की खबरें नेस वाडिया के साथ खूब चर्चा में रहीं, लेकिन बाद में उन्होंने इंवेस्टमेंट बैंकर जेन गुडनॉफ के साथ शादी करके सबको चौंका दिया था।
4 / 8
श्रुति हासन इस समय थिएटर आर्टिस्ट माइकल कॉर्सेल को डेट कर रही हैं, दोनों को कई बार एक साथ डिनर या लंच के दौरान स्पॉट भी किया गया है।
5 / 8
सेलिना जेटली इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उन्होंने भी ऑस्ट्रियन बिजनेस मैन पीटर हॉग से शादी करके सबको हैरान कर दिया था।
6 / 8
इलियाना डिक्रूज भी फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को करीबन चार सालों से डेट कर रही हैं, इलियाना अक्सर सोशल मीडिया अपनी और पार्टनर की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।
7 / 8
श्रिया सरन ने हाल ही में रशियन टेनिस प्लेयर आंद्रेई कोश्चीव से शादी की है, जी हाँ दोनों की शादी मार्च में उदयपुर में हुई थी।
8 / 8
राधिका आप्टे भी यूके बेस्ड बेनडिक्ट टेलर के साथ लिवइन में रहने के बाद साल 2012 में सितम्बर में बेनडिक्ट से कोर्ट मैरिज कर ली थी।
टॅग्स :प्रियंका चोपड़ानिक जोनसराधिका आप्टेप्रीति जिंटाश्रुति हसनइलियाना डिक्रूज़तापसी पन्नू
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीनिक जोनस ने बेटी मालती के साथ ली 'मॉर्निंग सेल्फी', लिटिल प्रिंसेस ने जीता फैन्स का दिल

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Preity Zinta: सलमान-शाहरुख संग रोमांस कर चुकी प्रीति जिंटा आज भी हैं फैन्स के दिलों की धड़कन, देखें एक्ट्रेस की ये बेस्ट फिल्में

बॉलीवुड चुस्कीMalti Marie Birthday: प्रियंका-निक ने ऐसे मनाया बेटी मालती मैरी का बर्थडे, क्यूट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड चुस्कीSalaar World Wide Box Office Collection Day 3: सालार का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, 3 दिनों में कमाए 402 करोड़

बॉलीवुड चुस्कीरश्मिका, कैटरीना, आलिया भट्ट के बाद अब प्रियंका चोपड़ा डीपफेक की हुईं शिकार

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीOTT Release: 23 फरवरी को ओटीटी पर मचेगा गदर, रिलीज होंगी 4 वेब सीरीज, देखें लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीAnupamaa 23 February Episode: किंजल के घर आए गुंडे, पाखी के फैसले से तिलमिला उठेगा वनराज, कहेगा जोकर का नाम दोबारा मत लेना

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Trailer Release: बेटी को बचाने के लिए 'शैतान' से भिड़ेंगे अजय देवगन, हॉरर फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट, देखें यहां

बॉलीवुड चुस्कीऐश्वर्या राय को लेकर राहुल गांधी पर भड़कीं सोना महापात्रा, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

बॉलीवुड चुस्कीMaharani 3 OTT Release Date: हुमा कुरैशी की 'महारानी 3' ओटीटी पर जल्द होगी रिलीज, जानें कब-कहां देख पाएंगे आप