एक्टर एजाज खान और सोफिया हयात समेत ये सितारे भी फस चुके हैं कानूनी पचड़े में, देखें तस्वीरें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 21, 2020 12:57 PM2020-04-21T12:57:56+5:302020-04-21T12:57:56+5:30

Next

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान हाल ही में अपने एक वीडियो की वजह से विवादों में आए थे और एजाज खान को भड़काऊ बयान के लिए मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। (Photo: Instagram)

बिग बॉस का चेहरा रह चुकीं सोफिया हयात भी अपनी एक न्यूड फोटो पोस्ट कर ॐ की पेंटिंग के आगे पोज दिए थे, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर काफी लोग काफी भड़क गए थे और एक शख्स ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने की बात भी सार्वजनिक की थी। (Photo: Instagram)

कंगना रानौत की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर ने हाल ही में अकाउंट सस्पेंड किया था, रंगोली ने धर्म विशेष को आहत करने वाली बात कही थी, साथ ही एक वकील ने उनके खिलाफ केस भी दर्ज करवाया है। (Photo: Instagram)

पायल रोहतगी ने कुछ समय पहले पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू के लिए सोशल मीडिया पर कुछ गलत और आपत्तिजनक पोस्ट किया था जिसकी वजह से उन्हें जेल जाना पड़ा था। (Photo: Instagram)

एक्ट्रेस वाणी कपूर को अपनी एक ड्रेस के कारण विवादों का सामना करना पड़ा था, उन्होंने 'हरे राम' लिखा हुआ एक टॉप पहना था जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए उनपर मामला दर्ज करवाया गया, बाद में उन्होंने ये फोटो सोशल मीडिया से हटा ली थी। (Photo: Instagram)