MI vs LSG: अर्जुन तेंदुलकर ने एलएसजी स्टार को आउट किया, स्टाइल में जश्न मनाया, फिर जानें आगे क्या हुआ

MI vs LSG, IPL 2024: अर्जुन तेंदुलकर को इस सीज़न में पहली बार एमआई प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था क्योंकि टीम प्रबंधन ने जसप्रीत बुमराह को कुछ आराम देने का फैसला किया था। 

By रुस्तम राणा | Published: May 17, 2024 09:05 PM2024-05-17T21:05:53+5:302024-05-17T21:17:18+5:30

MI vs LSG: Arjun Tendulkar dismissed LSG star, celebrated in style, then see what happened next | MI vs LSG: अर्जुन तेंदुलकर ने एलएसजी स्टार को आउट किया, स्टाइल में जश्न मनाया, फिर जानें आगे क्या हुआ

MI vs LSG: अर्जुन तेंदुलकर ने एलएसजी स्टार को आउट किया, स्टाइल में जश्न मनाया, फिर जानें आगे क्या हुआ

googleNewsNext
Highlightsएलएसजी के खिलाफ अर्जुन तेंदुलकर को इस सीज़न में पहली बार एमआई प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गयाइस मुकाबले के लिए टीम प्रबंधन ने जसप्रीत बुमराह को कुछ आराम देने का फैसला कियाएमआई के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीता और एलएसजी के खिलाफ बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना

MI vs LSG: अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल 2024 के अपने पहले ओवर में मार्कस स्टोइनिस को आउट कर दिया, लेकिन यह खुशी थोड़ी देर ही टिकी क्योंकि शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच मैच के दौरान तीसरे अंपायर ने फैसले को पलट दिया। अर्जुन तेंदुलकर को इस सीज़न में पहली बार एमआई प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था क्योंकि टीम प्रबंधन ने जसप्रीत बुमराह को कुछ आराम देने का फैसला किया था। 

मैच के दूसरे ओवर के दौरान, अर्जुन की गेंद स्टोइनिस के पैड से टकरा गई और जोरदार अपील के कारण ऑन-फील्ड अंपायर को अपनी उंगली उठानी पड़ी। यह युवा खिलाड़ी, जो महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का बेटा है, बहुत खुश था और उसने इस अवसर को भारत के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन द्वारा प्रसिद्ध किए गए उत्सव के साथ चिह्नित किया।

हालाँकि, स्टोइनिस आश्वस्त दिखे और तुरंत समीक्षा के लिए चले गए। रीप्ले में पता चला कि गेंद बहुत ज्यादा उछल रही थी और स्टंप्स से टकरा गई होगी। मैदानी अंपायरों ने फैसले को पलट दिया क्योंकि आईपीएल 2024 में अर्जुन का विकेट के लिए इंतजार जारी रहा। इससे पहले, एमआई के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीता और एलएसजी के खिलाफ बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना।

हार्दिक ने टॉस के समय कहा, "हम गेंदबाजी करने जा रहे हैं। वानखेड़े में लक्ष्य का पीछा करना बेहतर है। शाम को यह बेहतर होता है। यह हमेशा बैज के लिए खेलने, गौरव के लिए खेलने के बारे में है - ये सभी शब्द समूह में महत्वपूर्ण हैं। हम जानते हैं कि हम कहां खड़े हैं। लेकिन अच्छा क्रिकेट खेलकर सीज़न ख़त्म करना हमेशा सराहनीय रहेगा। इससे हमें बाहर जाकर खुद को अभिव्यक्त करने की अधिक आज़ादी मिलती है।"

दोनों टीमों की प्लेइंग XI:

मुंबई इंडियंस: ईशान किशन (विकेटकीपर), नमन धीर, डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, नेहाल वढेरा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), आर शेफर्ड, अंशुल कंबोज, पीयूष चावला, अर्जुन तेंदुलकर, नुवान तुषारा।

प्रभाव विकल्प: रोहित शर्मा, टिम डेविड, आकाश मधवाल, कुमार कार्तिकेय, शम्स मुलानी

लखनऊ सुपर जाइंट्स: केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुडा, निकोलस पूरन, आयुष बढोनी, क्रुणाल पंड्या, अरशद खान, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान

प्रभाव विकल्प: नवीन-उल-हक, एश्टन टर्नर, एम सिद्धार्थ, प्रेरक मांकड़, के गौतम।

Open in app