मुख्य सचिव ने केजरीवाल को लिखी चिट्ठी, कहा-मीटिंग में अफसरों पर शारीरिक हमला न हो

By रामदीप मिश्रा | Published: February 27, 2018 02:48 PM2018-02-27T14:48:07+5:302018-02-27T15:12:39+5:30

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने चिट्ठी में लिखा कि कैबिनेट की बैठक का आयोजन मंगलवार को 3 बजे सुनिश्चत किया गया है, जिसमें दिल्ली विधानसा में बजट सत्र को लेकर कई अहम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। 

Will attend meeting if you ensure we are not beaten or abused says anshu prakash | मुख्य सचिव ने केजरीवाल को लिखी चिट्ठी, कहा-मीटिंग में अफसरों पर शारीरिक हमला न हो

मुख्य सचिव ने केजरीवाल को लिखी चिट्ठी, कहा-मीटिंग में अफसरों पर शारीरिक हमला न हो

नई दिल्ली, 27 फरवरीः आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों द्वारा दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ कथित रूप में हुई मारपीट मामले के बाद मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मुख्य सचिव अंशु प्रकाश एक-दूसरे के आमने सामने होंगे। इस दौरान अंशु प्रकाश ने मीटिंग में शामिल होने से पहले दिल्ली के अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह अपने सहकर्मियों के साथ बैठक में आ रहे हैं, लेकिन अधिकारियों की गरिमा का सम्मान किया जाए।

ये भी पढ़ें-आम आदमी पार्टी ने विधायकों से मारपीट का वीडियो दिल्ली पुलिस को सौंपा

उन्होंने लिखा कि कैबिनेट की बैठक का आयोजन मंगलवार को 3 बजे सचिवालय में सुनिश्चत किया गया है, जिसमें दिल्ली विधानसा में बजट सत्र को लेकर कई अहम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। 

इसके अलावा उन्होंने लिखा कि सरकार की सामान्य कार्यवाही प्रभावित न हो इसके लिए दिल्ली सरकार के अधिकारी पूरी गंभीरता के साथ काम कर रहे हैं। बजट सत्र की तारीख तय करना और बजट पास करना किसी भी सरकार के लिए काफी अहम होता है।

ये भी पढ़ें-अंशु प्रकाश मारपीट मामला: आईएएस अफसरों ने किया काली पट्टी बांधकर विरोध, कहा- CM माफी मांगें

उन्होंने लिखा, 'इस बैठक में मैं अपने संबंधित सहकर्मियों के साथ आऊंगा। मुझे उम्मीद है कि सीएम सुनिश्चित करेंगे कि इस बैठक में अधिकारियों पर कोई शारीरिक हमला न हो। यह भी उम्मीद की जा रही है कि इस बैठक में अव्यवस्था नहीं होगी और अधिकारियों की गरिमा का सम्मान किया जाएगा।'

ये भी पढ़ें-IAS मारपीट मामले में मुख्यमंत्री आवास से बरामद सीसीटीवी फुटेज से हुई थी छेड़छाड़

वहीं आपको बता दें कि आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह और आशुतोष ने सोमवार को दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक से मुलाकात की थी और कुछ दिन पहले आप विधायकों के साथ हुई मारपीट के सबूत के रूप में 'वीडियो' सौंपा था। वहीं, 20 फरवरी के दिल्ली सचिवालय के अंदर एक भीड़ ने कथित रूप से आम आदमी पार्टी के विधायकों आशीष खेतान और इमरान हुसैन की पिटाई कर दी थी। 

इससे पहले दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने 19 फरवरी की रात को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास में उनके समक्ष दो विधायकों द्वारा उनके साथ कथित मारपीट की शिकायत की थी। दिल्ली पुलिस ने अदालत को बताया था कि मुख्यमंत्री के आवास में मिले सीसीटीवी कैमरे के साथ छेड़छाड़ की गई है।

Web Title: Will attend meeting if you ensure we are not beaten or abused says anshu prakash

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे