Vivek vs Arvind Kejriwal: 'मुझे वह नुस्खा चाहिए', क्या कुछ दिनों में 4.5 किलो वजन कम करना संभव है, फिल्ममेकर ने कसा तंज

By धीरज मिश्रा | Published: April 3, 2024 02:43 PM2024-04-03T14:43:05+5:302024-04-03T14:45:08+5:30

Vivek Ranjan Agnihotri: दिल्ली के मुख्यमंत्री का तिहाड़ जेल में वजन कम हो रहा है। आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि केजरीवाल का जेल में 4.5 किलो वजन कम हुआ है।

Vivek Ranjan Agnihotri attack on Arvind Kejriwal health Delhi live update high court | Vivek vs Arvind Kejriwal: 'मुझे वह नुस्खा चाहिए', क्या कुछ दिनों में 4.5 किलो वजन कम करना संभव है, फिल्ममेकर ने कसा तंज

Photo credit twitter

Highlightsकेजरीवाल के घटते वजन पर फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निगोत्री ने सवाल खड़े कर दिए हैंउन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विशेषज्ञों को बताना चाहिए कि क्या कुछ दिनों में 4.5 किलो वजन कम करना संभव हैविवेक सोशल मीडिया पर अपनी बात कहने से कभी नहीं कतराते

Vivek Ranjan Agnihotri:  दिल्ली के मुख्यमंत्री का तिहाड़ जेल में वजन कम हो रहा है। आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि केजरीवाल का जेल में 4.5 किलो वजन कम हुआ है। केजरीवाल के घटते वजन पर फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निगोत्री ने सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विशेषज्ञों को बताना चाहिए कि क्या कुछ दिनों में 4.5 किलो वजन कम करना संभव है। मुझे उस नुस्खे की जरूरत है।

मालूम हो कि विवेक सोशल मीडिया पर अपनी बात कहने से कभी नहीं कतराते। वह अक्सर विभिन्न सामाजिक मुद्दों और ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर प्रतिक्रिया देते रहते हैं। मालूम हो कि दिल्ली की कथित शराब घोटाला मामले में दिल्ली की एक अदालत ने अरविंद केजरीवाल को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के सीएम को प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई से सुरक्षा देने से दिल्ली उच्च न्यायालय के इनकार के बाद 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। 

कौन है विवेक अग्निहोत्री

विवेक ने 2022 में द कश्मीर फाइल्स के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी हिट दी। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और अन्य ने अभिनय किया। यह फिल्म व्यावसायिक रूप से हिट रही, लेकिन कई लोगों ने इसे 'प्रचार फिल्म' कहकर राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया। यह 1990 के दशक में घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन के इर्द-गिर्द घूमती है।

इसका निर्देशन और लेखन विवेक ने ही किया था। गौर करने वाली बात यह है कि विवेक की इस फिल्म को बीजेपी ने जमकर प्रमोट किया था। वहीं, कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया था। हालांकि, जब दिल्ली में फिल्म को फ्री करने की बात आई तो विधानसबा में केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि फ्री करने की क्या जरूरत हैं। यूट्यूब पर डाल दो सभी लोग फ्री में देख लेंगे। इस दौरान केजरीवाल बनाम विवेक काफी ट्रेंड में रहा।

Web Title: Vivek Ranjan Agnihotri attack on Arvind Kejriwal health Delhi live update high court

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे