अरुणाचल प्रदेश में बस हादसे में दो लोगों की मौत, कई घायल

By भाषा | Published: July 9, 2021 02:16 PM2021-07-09T14:16:37+5:302021-07-09T14:16:37+5:30

Two killed, many injured in bus accident in Arunachal Pradesh | अरुणाचल प्रदेश में बस हादसे में दो लोगों की मौत, कई घायल

अरुणाचल प्रदेश में बस हादसे में दो लोगों की मौत, कई घायल

ईटानगर, नौ जुलाई अरुणाचल प्रदेश के लेपरादा जिले में एक बस के सड़क से फिसलकर 200 मीटर नीचे धान के खेत में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हुए हैं।

लेपरादा के पुलिस अधीक्षक पीएन थोंगडोक ने शुक्रवार को बताया कि हादसा तिर्बिन के पास बृहस्पतिवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुआ। बस अरुणाचल प्रदेश के अपर सुबनसिरी के दापोरिजो से पड़ोसी राज्य असम के धेमाजी जिले के सिलापाथर जा रही थी और उसमें 13 लोग सवार थे।

उन्होंने बताया कि हादसे में चालक आरके सिंह (57) और सह-चालक विश्वकर्मा (24) की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को बासर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस सड़क से फिसलकर 200 मीटर नीचे धान के खेत में गिर गई थी। हादसे की वजह से फसल भी बर्बाद हो गई। बासर पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two killed, many injured in bus accident in Arunachal Pradesh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे