Three more people killed due to consumption of poisonous liquor, three accused arrested | जहरीली शराब के सेवन से तीन और लोगों की मौत, तीन आरोपी गिरफ्तार
जहरीली शराब के सेवन से तीन और लोगों की मौत, तीन आरोपी गिरफ्तार

जयपुर, 14 जनवरी राजस्थान के भरतपुर जिले के रूपवास थाना क्षेत्र के चक सामरी गांव में मंगलवार को कथित तौरपर जहरीली शराब के सेवन से बृहस्पतिवार को तीन और व्यक्तियों की मौत हो गई जिससे मृतकों की संख्या बढ़ कर सात हो गई है जबकि गंभीर रूप से बीमार पांच अन्य का उपचार किया जा रहा है। इस संबंध में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी।

भरतपुर जिला कलेक्टर नथमल डिडेल ने बताया कि जहरीली शराब के सेवन से अब तक सात लोगों की मौत हो गई है और गंभीर रूप से बीमार पांच अन्य का अस्पताल में उपचार जारी है।

उन्होंने बताया कि जहरीली शराब का सेवन करने वाले अब तक 12 लोग सामने आये हैं जिनमें से सात लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में राजस्थान आबकारी अधिनियम के तहत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि तीन गिरफ्तार लोगो में से एक उत्तर प्रदेश प्रदेश का निवासी है।

उन्होंने बताया कि जहरीली शराब के आपूर्तिकर्ता संतोष के विरूद्ध भी मामला दर्ज किया जायेगा। उन्होंने बताया कि उसने भी शराब का सेवन किया था और उसका इलाज जारी है।

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को मरने वालों की पहचान वासुदेव (32), पदम सिंह, मांगीलाल (55) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Three more people killed due to consumption of poisonous liquor, three accused arrested

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे