RSS's All India House of Representatives will meet in Bangalore on 18-19 March | आरएसएस की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा की बैठक 18-19 मार्च को बेंगलूर में होगी
आरएसएस की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा की बैठक 18-19 मार्च को बेंगलूर में होगी

नयी दिल्ली, 23 फरवरी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा की बैठक 18-19 मार्च को बेंगलूर में आयोजित की जायेगी ।

अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा आरएसएस की शीर्ष निर्णय करने वाला निकाय है ।

आरएसएस के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने ‘भाषा’ को बताया कि संघ की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा की बैठक 18-19 मार्च को बेंगलूर में आयोजित की जायेगी ।

उन्होंने बताया कि इस बैठक में सरसंघचालक मोहन भागवत, सरकार्यवाह भैय्याजी जोशी के अलावा दत्तात्रेय होसबोले, मनमोहन वैद्य, डा. कृष्ण गोपाल आदि शामिल होंगे ।

इस बैठक में भाजपा के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे । इसके अलाावा वनवासी कल्याण आश्रम, सेवा भारती सहित संघ के सहयोगी संगठनों के प्रतिनिध शामिल हो सकते हैं ।

सूत्रों ने बताया कि इस बार कोविड-19 दिशानिर्देशों का पालन करते हुए कुल प्रतिनिधियों में से करीब 40 प्रतिशत की ही प्रत्यक्ष उपस्थिति होगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: RSS's All India House of Representatives will meet in Bangalore on 18-19 March

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे