मंदसौर में श्वान के बच्चों को जलाने के मामले में पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

By भाषा | Published: February 8, 2021 02:44 PM2021-02-08T14:44:20+5:302021-02-08T14:44:20+5:30

Police registers FIR in Mandsaur for burning dog children | मंदसौर में श्वान के बच्चों को जलाने के मामले में पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

मंदसौर में श्वान के बच्चों को जलाने के मामले में पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

मंदसौर, आठ फरवरी मध्यप्रदेश के मंदसौर शहर की एक कॉलोनी के खाली प्लॉट पर झाड़ियों में आग लगाने से वहां बैठे श्वान के नौ बच्चे जलकर मर गये। पुलिस ने एक पशुप्रेमी की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

शहर के वाय डी नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र पाठक ने सोमवार को बताया कि यह घटना पांच फरवरी की है। पशुप्रेमी ओम बाड़ोदिया ने शिकायत की कि शहर की सम्यक डायमंड कॉलोनी, जग्गाखेड़ी के एक खाली प्लॉट पर घांस और झाड़ियों में किसी अज्ञात व्यक्ति ने आग लगा दी जिससे वहां बैठे श्वान के नौ बच्चे जलकर मर गये।

पाठक ने बताया कि शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भादवि की धारा 429 (किसी जीवजन्तु को मारने पर पांच वर्ष तक की सजा तथा जुर्माने का प्रावधान) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Police registers FIR in Mandsaur for burning dog children

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे