सोनिया गांधी को संगठन के मामलों में सलाह देने के लिए गठित समिति के सदस्यों की बैठक

By भाषा | Published: November 18, 2020 01:17 AM2020-11-18T01:17:35+5:302020-11-18T01:17:35+5:30

Meeting of members of committee constituted to advise Sonia Gandhi on organization matters | सोनिया गांधी को संगठन के मामलों में सलाह देने के लिए गठित समिति के सदस्यों की बैठक

सोनिया गांधी को संगठन के मामलों में सलाह देने के लिए गठित समिति के सदस्यों की बैठक

नयी दिल्ली, 17 नवंबर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अहम मुद्दों पर परामर्श देने के लिए गठित पार्टी की एक उच्च स्तरीय समिति के सदस्यों की बैठक मंगलवार शाम में हुई और संगठन के विभिन्न मुद्दों पर इसमें चर्चा की गई। सूत्रों ने यह जानकारी दी।

कांग्रेस के 23 नेताओं द्वारा पार्टी में आमूल-चूल बदलाव के लिए लिखे गए पत्र के बाद अगस्त में सोनिया गांधी द्वारा पार्टी में फेरबदल के तहत गठित इस छह सदस्यीय समिति की पहली बैठक मंगलवार को हुई।

यह बैठक कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल द्वारा बिहार चुनाव में मिली हार पर पार्टी नेतृत्व की कथित चुप्पी को लेकर सवाल उठाने के दो दिन बाद हुई है।

हालांकि, डिजिटिल माध्यम से हुई इस बैठक की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई लेकिन सूत्रों का कहना है कि जानकारी के मुताबिक बैठक में बिहार चुनाव के नतीजों, जम्मू-कश्मीर के आगामी जिला विकास परिषद चुनाव सहित मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों और अन्य मद्दों पर चर्चा की गई।

सोनिया गांधी और अस्वस्थ चल रहे वरिष्ठ पार्टी नेता अहमद पटेल इस बैठक में शामिल नहीं थे। बैठक में शामिल नेताओं में ए के एंटनी, रणदीप सुरजेवाला और मुकुल वासनिक शामिल थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Meeting of members of committee constituted to advise Sonia Gandhi on organization matters

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे