महाराष्ट्र : रिश्तेदार के घर से गणपति ‘दर्शन’ के बाद लौट रहे मां-बेटे की गड्ढे ने जान ली

By भाषा | Published: September 17, 2021 11:37 AM2021-09-17T11:37:42+5:302021-09-17T11:37:42+5:30

Maharashtra: The pit killed the mother-son returning after Ganpati 'darshan' from the relative's house. | महाराष्ट्र : रिश्तेदार के घर से गणपति ‘दर्शन’ के बाद लौट रहे मां-बेटे की गड्ढे ने जान ली

महाराष्ट्र : रिश्तेदार के घर से गणपति ‘दर्शन’ के बाद लौट रहे मां-बेटे की गड्ढे ने जान ली

ठाणे, 17 सितंबर महाराष्ट्र के ठाणे जिला में भिवंडी की गड्ढों से भरी सड़क के कारण हुई दुर्घटना ने एक महिला और उसके 26 वर्षीय बेटे की जान ले ली। दोनों अपने रिश्तेदार के घर से गणपति के ‘दर्शन’ कर दोपहिया वाहन से लौट रहे थे। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि हादसा मुंबई-नासिक राजमार्ग पर भिवंडी शहर में मनकोली चौरोहे के पास बृहस्पतिवार दोपहर को हुआ। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान देविकाबाई बलराम काकाडे (48) और उसके बेटे नितिन के रूप में हुई है।

एक अधिकारी ने बताया, ‘‘पास के पूर्णा गांव में महिला की बेटी ने अपने आवास पर गणपति की प्रतिमा स्थापित की थी जिसके दर्शन के बाद वे दोपहिया वाहन से अंबेपाड़ा स्थित अपने घर लौट रहे थे। जब वे मनकोली चौराहे के पास पहुंचे तो उनका वाहन एक गड्ढे के कारण उछल कर फिसल गया जिससे वे गिर गए। दोनों पीछे से आ रहे एक वाहन की चपेट में आ गए।

उन्होंने बताया कि पीड़ितों को अस्पताल ले जाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और मोटर वाहन कानून के तहत नरपोली पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra: The pit killed the mother-son returning after Ganpati 'darshan' from the relative's house.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे