लाइव न्यूज़ :

Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी के घेरे जाने पर रणदीप सुरजेवाला ने किया पलटवार, बोले- "आईटी सेल लोगों का ध्यान भटका रहा है"

By अंजली चौहान | Published: April 04, 2024 12:23 PM

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा की आईटी सेल ने वीडियो को 'विकृत' किया है और लोगों को इसकी पूरी क्लिप देखनी चाहिए।

Open in App

Lok Sabha Elections 2024: भारतीय जनता पार्टी की मथुरा सांसद हेमा मालिनी पर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला की टिप्पणी से सियासत गर्मा गई है। बीजेपी ने सुरजेवाला का वीडियो वायरल कर उन्हें घेरने का काम किया है। बीजेपी ने कांग्रेस नेता को महिला विरोधी बताकर उनके बयान की निंदा की। अपने खिलाफ हमलों का जवाब देते हुए रणदीप सिंह ने बीजेपी पर पलटवार किया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर सुरजेवाला ने बीजेपी आईटी सेल पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया।

सुरेजवाला ने कहा, "बीजेपी की आईटी सेल काट-छांट और फर्जी-झूठी बातें फैलाती है ताकि वह हर रोज मोदी सरकार की युवा विरोधी, किसान विरोधी, गरीब विरोधी नीतियों-विफलताओं से देश का ध्यान भटका सके।"

कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर संविधान को खत्म करने का आरोप लगाते हुए कहा, "मेरी मंशा हेमा मालिनी का अपमान करने की नहीं थी, भाजपा खुद महिला विरोधी है इसलिए वो हर कुछ महिला विरोधी चश्में से देखती हैं।"

अपने बयान पर सफाई देते हुए सुरजेवाला ने कहा, "मैंने कहा "हम तो हेमा मालिनी जी का भी बहुत सम्मान करते हैं। क्योंकि वो धर्मेंद्र जी से ब्याह रखी हैं, वह हमारी बहूं हैं।"

उन्होंने कहा कि मेरा बयान केवल इतना था कि सार्वजनिक जीवन में सभी की जनता के प्रति जवाबदेही तय होनी चाहिए, चाहे वो नायब सैनी जी हों, या खट्टर जी या में खुद। सब अपने काम के दम पर बनते-बिगड़ते हैं, जनता सर्वोपरि है, और चुनाव में उसे अपने विवेक का इस्तेमाल कर के चुनाव करना होता है।  

क्या थी सुरजेवाला की टिप्पणी?

बीजेपी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में सुरजेवाला कहते नजर आ रहे हैं, ''लोग अपने विधायकों/सांसदों को क्यों चुनते हैं? ताकि वे (विधायक/सांसद) जनता की आवाज उठा सकें, यह हेमा मालिनी की तरह नहीं है, जिन्हें चाटने के लिए चुना गया था।” इस बयान पर बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा, “औरतों को चाटने की चीज कौन समझता है? यह सबसे घृणित वर्णन है जो कोई भी कर सकता है। अभी कुछ दिन पहले, सुरजेवाला के सहयोगी एक अन्य भाजपा महिला नेता का 'रेट' पूछ रहे थे और अब यह।"

बता दें कि हेमा मालिनी मथुरा से दो बार सांसद रह चुकी हैं। आज हेमा मालिनी मथुरा से एक बार फिर बीजेपी की ओर से नामांकन दाखिल करने जा रही हैं। 

टॅग्स :लोकसभा चुनाव 2024Uttar Pradesh Bharatiya Janata Partyहेमा मालिनीउत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव २०२४Uttar Pradesh Lok Sabha Election 2024
Open in App

संबंधित खबरें

भारतअनजाने में जुबान फिसलने के लिए संबित पात्रा ने मांगी माफी, कहा- भगवान जगन्नाथ की तपस्या के तौर पर रखूंगा व्रत

भारतMumbai LS Polls 2024: वर्ली बूथ में शौचालय के अंदर मृत मिला शिवसेना (यूबीटी) का पोलिंग एजेंट, पार्टी ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाया

भारतLok Sabha Elections 2024: 5वें चरण में 57% से अधिक मतदान हुआ, पश्चिम बंगाल 73% मतदान के साथ आगे

भारतBihar Lok Sabha Polls 2024: बिहार में शाम 5 बजे तक कुल 52.35% हुआ मतदान

भारतDelhi Lok Sabha Election 2024: '4 जून के बाद जनता की सुनने लगेगी पुलिस' चुनावी सभा में केजरीवाल ने कहा

भारत अधिक खबरें

भारतVIDEO: 'मोदी के भक्त हैं प्रभु जगन्नाथ',संबित पात्रा के कथित विवादित बयान ओडिशा कांग्रेस ने की माफी की मांग

भारतHeat Wave In Delhi: हीटवेव का रेड अलर्ट, दिल्ली के सभी स्कूलों को बंद करने का निर्देश जारी

भारतDelhi Lok Sabha Election 2024: 44 डिग्री तापमान, चुनावी सभा करेंगे मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी

भारतBihar Lok Sabha Elections 2024: टोले-टोले में बिजली, लालटेन युग का अंत!, सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव परिवार पर किया हमला, शेष दो चरणों में 16 सीट पर पड़ेंगे वोट

भारतAkash Anand BSP Mayawati UP POLLS: आकाश आनंद फिर हुए सक्रिय, राहुल पर बोला हमला, मंच से जल्दी ही लिखित भाषण पढ़ते दिखाई देंगे मायावती के उत्तराधिकारी!