लाइव न्यूज़ :

Lok Sabha Elections 2024: "डीएमके, एआईएडीएमके ने चुनाव जीतने के लिए कोयंबटूर में खर्च किया है 1000 करोड़ रुपया", अन्नामलाई ने वोट डालने के बाद लगाया आरोप

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: April 19, 2024 8:49 AM

तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष अन्नामलाई ने पहले चरण में अपना वोट डालने के बाद आरोप लगाया कि डीएमके और एआईएडीएमके ने मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए कोयंबटूर में 1000 करोड़ से अधिक खर्च किया है।

Open in App
ठळक मुद्देडीएमके और एआईएडीएमके ने कोयंबटूर में 1000 करोड़ से अधिक खर्च किया हैतमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष और कोयंबटूर के उम्मीदवार के अन्नामलाई ने लगाया आरोपअन्नामलाई ने करूर के उथुपट्टी में एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला

चेन्नई: तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष और कोयंबटूर के उम्मीदवार के अन्नामलाई ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण में अपना वोट डालने के बाद आरोप लगाया कि डीएमके और एआईएडीएमके ने मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए कोयंबटूर में 1000 करोड़ से अधिक खर्च किया है। अन्नामलाई ने करूर के उथुपट्टी में एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला।

तमिलनाडु में आज सभी 39 सीटों पर मतदान जारी है। डीएमके नेता गणपति पी राजकुमार और ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमकेः के सिंगाई रामचंद्रन कोयंबटूर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

भाजपा कोयंबटूर उम्मीदवार ने इस बात पर जोर दिया कि अगर विपक्ष किसी एक व्यक्ति को ला सके जो कह सके कि भाजपा का कोई व्यक्ति उन्हें प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है, तो वह उसी दिन राजनीति छोड़ देंगे।

वोट डालने के बाद अन्नमलाई ने कहा, "द्रमुक, अन्नाद्रमुक कोयंबटूर में क्या कर रहे हैं, उसे हर कोई इसे देख रहा है। कोयंबटूर में 1000 करोड़ से अधिक खर्च किए गए हैं। अगर वे एक मतदाता को मीडिया के सामने यह कहने के लिए ला सकते हैं कि कोई भाजपा व्यक्ति उन्हें प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है, अगर ऐसा हुआ तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा क्योंकि मैं सैद्धांतिक रूप से इस चुनाव में भाग ले रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "डीएमके सोचती है कि वह पैसे वाले लोगों को खरीद सकती है और एआईएडीएमके भी उसी नाव पर सवार है। कोयंबटूर में अधिकारी पिछले 2-3 दिनों से अंधे हो गए हैं। हमारे लोगों ने बार-बार कलेक्टर से शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है क्योंकि वो तटस्थ नहीं हैं।”

अपने आरोपों के साथ अन्नामलाई ने दावा किया कि तमिलनाडु में भाजपा अपने दम पर 25 फीसदी का आंकड़ा पार करेगी और उसके जीत की संख्या दोहरे अंक में होंगी।

अन्नामलाई ने कहा, "आज मैंने अपना लोकतांत्रिक कर्तव्य निभाया है और यह हमारे देश के प्रत्येक नागरिक के लिए एक महत्वपूर्ण कर्तव्य है क्योंकि भारत में एक कार्यशील लोकतंत्र है जहां नागरिक लोकतंत्र को कार्यशील बनाते हैं। हमें पूरा विश्वास है कि लोग अच्छे लोगों और शासन में अपना विश्वास दोहराएंगे। मैं मुझे पूरा विश्वास है कि तमिलनाडु एक ऐतिहासिक बदलाव का गवाह बनेगा। लोग हमारे सभी उम्मीदवारों को उनकी कड़ी मेहनत के लिए सम्मानित करेंगे।"

उन्होंने कहा, "तमिलनाडु के लोगों ने केंद्र में भाजपा का 10 साल का शासन देखा है और वे चाहते हैं कि यह अगले पांच वर्षों तक जारी रहे। विपक्ष को कोई जानकारी नहीं है। इंडिया ब्लॉक ने अभी तक अपने प्रधानमंत्री उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। तमिलनाडु के लोग जवाब मांग रहे हैं। भाजपा राज में तमिलनाडु को हर बिंदु पर लाभ हुआ है, चाहे वह धन आना हो, चाहे तमिल भाषा को गौरव और सम्मान देना हो।''

अन्नामलाई को द्रमुक और अन्नाद्रमुक जैसी पार्टियों से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ता है, जो अपने समर्पित अनुयायियों के साथ तमिलनाडु में प्रमुख महत्व रखते हैं।

टॅग्स :लोकसभा चुनाव 2024Tamil NaduकोयंबटूरडीएमकेAIADMKdmk
Open in App

संबंधित खबरें

भारत'इस महीने शुरू होगी CAA के तहत नागरिकता देने की प्रक्रिया', अमित शाह ने दी जानकारी

भारतNarendra Modi In Jamnagar: 'मैं देशवासियों को जगाना चाहता हूं, वो खतरे की तरफ ले जा रहे हैं', चुनावी सभा में बोले पीएम मोदी

भारतAmethi-Rae Bareli Lok Sabha Seat 2024: ईरानी और दिनेश प्रताप सिंह के खिलाफ कांग्रेस से कौन!, क्या राहुल- प्रियंका गांधी लड़ेंगे चुनाव

भारतLok Sabha Election 2024: कौन हैं करण भूषण सिंह, जिन्हें BJP ने कैसरगंज से बनाया उम्मीदवार, जानें

भारतRae Bareli Lok Sabha Seat: 'सोने के चम्मच से चांदी की थाली में खाना नहीं खाया है', बीजेपी से टिकट मिलने पर बोले दिनेश प्रताप सिंह

भारत अधिक खबरें

भारतTMC सांसद ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर एक महिला से 'छेड़छाड़' करने का लगाया आरोप

भारत'प्रज्वल के पूर्व ड्राइवर को मलेशिया किसने भेजा?' सेक्स टेप विवाद में आया नया ट्विस्ट

भारतBengaluru Traffic Alert: मेट्रो निर्माण कार्य के मद्देनजर 20 दिनों के लिए बेंगलुरु ट्रैफिक अलर्ट जारी

भारतकोविशील्ड के दुष्प्रभावों पर बहस के बीच भारत बायोटेक ने जारी किया बयान, कहा- "कोवैक्सीन को पहले सुरक्षा.."

भारतFact Check: लोकसभा चुनाव में कई खबर फर्जी!, बंगाल में बांटी जा रही हैं नकली उंगलियां?, आखिर क्या है सच्चाई