जींद: किसान महापंचायत से एक दिन पहले आप को झटका

By भाषा | Published: April 3, 2021 06:38 PM2021-04-03T18:38:05+5:302021-04-03T18:38:05+5:30

Jind: A day before Kisan Mahapanchayat, you are shocked | जींद: किसान महापंचायत से एक दिन पहले आप को झटका

जींद: किसान महापंचायत से एक दिन पहले आप को झटका

जींद, तीन अप्रैल हरियाणा के जींद में रविवार को होने वाली आम आदमी पार्टी की किसान महापंचायत को संयुक्त किसान मोर्चा ने समर्थन देने से इंकार कर दिया है।

इसको लेकर किसान नेता एवं सर्व जातीय खेड़ा खाप के प्रधान सतबीर पहलवान बरसोला ने कहा कि खटकड़ टोल से कोई किसान इस महांपचायत में शामिल नहीं होगा।

उन्होंने आरोप लगाया कि सभी दल अपने स्वार्थ के लिए किसान हितैषी होने का ढोंग कर रहे हैं।

बता दें कि आप के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने हाल ही में महापंचायत के लिए खटकड़ टोल पर बैठे किसानों को निमंत्रण देने व भारी संख्या में किसानों के आने का दावा किया था।

वहीं, खटकड़ टोल पर किसानों को धरना लगातार 99वें दिन भी जारी रहा। शनिवार की सांकेतिक भूख हड़ताल पर मोहनगढ़ छापड़ा की शीला, धन्नो, रोशनी, मुन्नी, दरसो रहीं।

जींद में आम आदमी पार्टी की चार अप्रैल को होने वाली किसान महापंचायत को लेकर सतबीर पहलवान बरसोला ने कहा कि खटकड़ टोल से कोई किसान इस महांपचायत में शामिल नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि खटकड़ टोल पर किसी भी नेता को माइक नहीं दिया जाता है और बद्दोवाला टोल पर चल रहे किसानों के धरने पर नेता मंच साझा करते हैं।

बरसोला ने कहा कि वह वहां जाकर भी किसान नेताओं से किसी भी राजनीतिक पार्टी के नेता को माइक साझा नहीं करने देने का अनुरोध करेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Jind: A day before Kisan Mahapanchayat, you are shocked

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे