जेडीयू विधायक शशिभूषण हजारी का निधन, काफी समय से थे बीमार, लगातार तीन बार चुने गए थे विधायक

By अभिषेक पारीक | Published: July 1, 2021 11:16 AM2021-07-01T11:16:36+5:302021-07-01T11:30:47+5:30

जनता दल यूनाइटेड के विधायक शशिभूषण हजारी का गुरुवार को निधन हो गया। उनका दिल्ली में काफी समय से इलाज चल रहा था।

JDU MLA Shashibhushan Hazari passed away elected three consecutive terms | जेडीयू विधायक शशिभूषण हजारी का निधन, काफी समय से थे बीमार, लगातार तीन बार चुने गए थे विधायक

शशिभूषण हजारी। (फाइल फोटो )

Highlightsजनता दल यूनाइटेड के विधायक शशिभूषण हजारी का गुरुवार को निधन हो गया। हजारी हेपेटाइटिस से पीड़ित थे और पिछले काफी समय से दिल्ली में इलाज चल रहा था। निधन की खबर मिलने के बाद जेडीयू नेताओं और कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई। 

जनता दल यूनाइटेड के विधायक शशिभूषण हजारी का गुरुवार को निधन हो गया। उनका दिल्ली में काफी समय से इलाज चल रहा था। हजारी हेपेटाइटिस की बीमारी से पीड़ित थे और पिछले काफी समय से दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा था। 55 साल के हजारी का गुरुवार तड़के इलाज के दौरान निधन हो गया।

हजारी बिहार विधानसभा चुनाव में दरभंगा की कुशेश्वरस्थान सीट से विधायक चुने गए थे। वे तीसरी बार विधानसभा पहुंचे थे। उनके निधन की खबर मिलने के बाद जेडीयू के नेताओं और कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई। हजारी बिहार सरकार में मंत्री भी रहे। 

सादगी के कारण लोकप्रिय थे

दरभंगा के कद्दावर नेता हजारी लोगों में अपनी सादगी के चलते काफी लोकप्रिय थे। जनता से जुड़ाव के कारण उन्हें बेहद पसंद किया जाता था। इसका सबसे बड़ा उदाहरण उनका अलग-अलट पार्टियों के टिकट पर चुनाव लड़कर विधानसभा में पहुंचना था। 

लगातार तीन बार दर्ज की जीत

शशिभूषण हजारी ने 2010 में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था और उन्होंने जीत दर्ज की थी।  महागठबंधन में रहते हुए 2015 में जेडीयू की टिकट से विधानसभा तक पहुंचे थे। जबकि पिछले साल उन्होंने लगातार तीसरी बार जीत दर्ज की थी। इस बार भी उन्होंने जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ा था। हजारी के निधन के समाचार से स्थानीय लोग भी काफी दुखी हैं। 

Web Title: JDU MLA Shashibhushan Hazari passed away elected three consecutive terms

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे