लाइव न्यूज़ :

ग्रेटर नोएडा: लिफ्ट में फंसा नाबालिग रो-रोकर मांग रहा था मदद और फिर....., बच्चे के चीखने चिल्लाने का वीडियो हुआ वायरल

By आजाद खान | Published: December 03, 2022 2:03 PM

वीडियो में यह देखा गया है कि बच्चा कभी लिफ्ट में लगे एमरजेंसी फोन से कॉल कर रहा है और कभी लिफ्ट का गेट अपने हाथों से खोल रहा है। लेकिन उसके लाख कोशिशों के बावजूद भी उसे उस समय मदद नहीं मिली थी।

Open in App
ठळक मुद्देसोशल मीडिया पर ग्रेटर नोएडा के एक सोसाइटी के लिफ्ट में एक नाबालिग के फंस जाने की बात सामने आई है। इसका वीडियो भी सामने आया है जिसमें बच्चे को रो-रोकर मदद मांगते हुए देखा गया है। आरोप है कि बच्चे के बार-बार चिल्लाने पर भी मॉनिटरिंग रूम और गार्ड के तरफ से कोई मदद नहीं मिला है।

लखनऊ: यूपी के ग्रेटर नोएडा की निराला एस्पायर सोसाइटी में एक नाबालिग के लिफ्ट में फंस जाने का एक रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में यह देखा जा सकता है कि कैसे लिफ्ट में फंसा बच्चा रो-रोकर चिल्ला रहा है लेकिन कोई उसकी आवाज नहीं सुन रहा है और न ही कोई उसकी मदद के लिए आगे आ रहा है। 

आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब बच्चे लिफ्ट में फंस जाते है और समय पर उनको मदद नहीं मिलती है। इससे पहले गुरुवार को भी एक ऐसी ही घटना घटी है जहां पर गाजियाबाद में एक सोसाइटी की लिफ्ट में तीन बच्चियों के फंस जाने की खबर सामने आई थी। 

वीडियो में क्या दिखा

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि कैसे एक बच्चा लिफ्ट में फंसा हुआ है और वहां से वह निकले के कई प्रयास कर रहा है। वीडियो में यह भी देखा जा रहा है कि बच्चा चिल्ला रहा है और रोते हुए मदद के लिए पुकार रहा है, लेकिन कोई उसका जवाब नहीं दे रहा है। 

नाबालिग कभी लिफ्ट के गेट को हाथों से खोलना चाहता है तो कभी लिफ्ट में लगे एमरजेंसी फोन से कॉल लगाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन उसकी कोई बात नहीं सुनता है और करीब 10 मिनट तक वह उसमें फंसा रह जाता है। 

ऐसे बची बच्चे की जान

आपको बता दें कि बच्चा लिफ्ट से ग्राउंड फ्लोर से 14वीं मंजिल पर जा रहा था तभी वह चौथे और पांचवें फ्लोर के बीच फंस गया था। ऐसे में करीब 10 मिनट बाद बच्चे की मदद की गई और उसे सुरक्षित लिफ्ट से निकाला गया है। 

बच्चे की आवाज जब मॉनिटरिंग रूम और गार्ड ने भी नहीं सुनी तब उसी फ्लोर में रहने वाले पांचवी मंजिल पर एक परिवार ने उसका आवाज सुना और उसकी मदद के लिए तुरन्त मौके पर पहुंचकर सबको अलर्ट किया था और ऐसे बच्चे की जान बची है। 

टॅग्स :ग्रेटर नोएडावायरल वीडियोउत्तर प्रदेश
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टBadaun farmer bull death: फसल चर रहा था सांड, रखवाली कर रहा किसान भगाने गया, पटक-पटक कर मार डाला

भारतउत्तर प्रदेश: उपचुनाव में भी सपा-कांग्रेस गठबंधन बनाए रखने पर जोर, जल्दी ही दोनों दलों के बीच सीटों के बंटवारे पर होगी बातचीत

भारतMonsoon Come: थोड़ा इंतजार... 19 जून के बाद मिलने लगेगी गर्मी से राहत

क्राइम अलर्टSaharanpur: जानवर बना इंसान... जिंदा कछुए को चूल्हे पर जलाया, बनाते रहे वीडियो, दो गिरफ्तार

ज़रा हटकेमौत का खेल साबित हुई ट्रैक्टरों की रेस, अचानक एक हुआ बेकाबू और फिर जो सामने आया..., VIDEO वायरल

भारत अधिक खबरें

भारतNCERT ने कक्षा 12 की राजनीति विज्ञान की पाठ्यपुस्तक में संशोधन किया, अयोध्या और गोधरा दंगों के संदर्भ को हटाया

भारतMumbai North West EVM Row: चुनाव अधिकारी ने ईवीएम को अनलॉक करने के लिए मोबाइल फोन के इस्तेमाल के दावे से किया इनकार

भारतलोकसभा चुनाव के बाद अब राज्यसभा चुनाव में एनडीए देगी लालू यादव को पटखनी, मीसा भारती की सीट पर जमाएगी कब्जा

भारतप्रशांत किशोर ने बिहार के शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा- शिक्षा के नाम पर स्कूलों में केवल खिचड़ी बांटी जा रही है

भारतपहले इंदिरा गांधी को कहा था "मदर ऑफ इंडिया", अब केंद्रीय मंत्री सुरेश गोपी ने दी सफाई