हरियाणा के जींद में युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

By भाषा | Published: October 16, 2021 08:15 PM2021-10-16T20:15:16+5:302021-10-16T20:15:16+5:30

Girl kidnapped and gang-raped in Haryana's Jind | हरियाणा के जींद में युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

हरियाणा के जींद में युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

जींद,16 अक्तूबर हरियाणा के जींद जिले में सदर थाना क्षेत्र के गांव से युवती का अपहरण कर खेतों में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। सदर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गांव के ही दो युवकों के खिलाफ अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

सदर थाना क्षेत्र की एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 29 सितंबर की शाम को गांव के ही विनोद तथा राजेश ने उसे फोन कर एक स्कूल के पास बुलाया। जब वह वहां पर पहुंची तो दोनों बाइक के साथ खडे़ हुए थे। दोनों ने जबरदस्ती उसे बाइक पर बिठा लिया और खेतों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने शिकायत में कहा कि उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। बाद में दोनों आरोपित उसे स्कूल के निकट छोड़कर फरार हो गए। सदर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर विनोद तथा राजेश के खिलाफ अपहरण कर दुष्कर्म करने तथा पॉस्को अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Girl kidnapped and gang-raped in Haryana's Jind

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे