दिल्ली मेट्रो की वॉयलेट लाइन में बड़ा हादसा, कोच के ऊपर गिरी दीवार

By आदित्य द्विवेदी | Published: July 5, 2018 06:15 PM2018-07-05T18:15:38+5:302018-07-05T18:15:38+5:30

गुरुवार दोपहर बाद करीब 3.45 बजे दिल्ली-एनसीआर में तेज आंधी के साथ बारिश हुई। इस तूफान में लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन के पास एक बाउंड्री वाल मेट्रो के कोच पर आ गिरी।

Delhi Metro's Violet line halted after a railing wall fell on a train | दिल्ली मेट्रो की वॉयलेट लाइन में बड़ा हादसा, कोच के ऊपर गिरी दीवार

दिल्ली मेट्रो की वॉयलेट लाइन में बड़ा हादसा, कोच के ऊपर गिरी दीवार

नई दिल्ली, 5 जुलाईः दिल्ली मेट्रो की वॉयलेट लाइन में गुरुवार शाम एक बड़ा हादसा हुआ। आंधी और बारिश के बाद एक बाउंड्री वॉल मेट्रो के डिब्बे पर आ गिरी। हादसे की वजह से वॉयलेट लाइन की सेवाएं बाधित हुई हैं। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

गुरुवार दोपहर बाद करीब 3.45 बजे दिल्ली-एनसीआर में तेज आंधी के साथ बारिश हुई। इस तूफान में लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन के पास एक बाउंड्री वाल मेट्रो के कोच पर आ गिरी। इससे वॉयलेट लाइन रूट बाधित है। हालांकि अब आंधी और बारिश थम गई है। मौसम विभाग ने रात में बारिश की संभावना व्यक्त की है।

यह भी पढ़ेंः- मुंबई: सिर्फ बारिश ही नहीं ये भी वजह हो सकती है अंधेरी के फुट ओवर ब्रिज गिरने की


इससे पहले 3 जुलाई को मुंबई में भारी बारिश की वजह से अंधेरी स्टेशन के करीब एक फुट ओवरब्रिज का हिस्सा गिर गया था। जिस वजह से लोकल  ट्रेनों की आवाजाही ठप हो गई। गोखले ब्रिज अंधेरी ईस्ट और अंधेरी वेस्ट को एक-दूसरे से जोड़ता है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Delhi Metro's Violet line halted after a railing wall fell on a train

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे