दिल्ली चुनावः कांग्रेस को झटका, विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष शोएब इकबाल आप में

By भाषा | Published: January 9, 2020 06:44 PM2020-01-09T18:44:56+5:302020-01-09T18:44:56+5:30

मटियामहल के पूर्व विधायक इकबाल के अलावा, एमसीडी के दो कांग्रेस पार्षद आले मोहम्मद इकबाल और सुल्ताना आबाद भी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। आम आदमी पार्टी ने उनकी एक तस्वीर ट्वीट की है।

Congress leader, former MLA and Deputy Speaker of Delhi Assembly Shoaib Iqbal today joined Aam Aadmi Party | दिल्ली चुनावः कांग्रेस को झटका, विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष शोएब इकबाल आप में

मतगणना 11 फरवरी को होगी। 

Highlightsशोएब इकबाल पांच बार विधायक रहे हैं।आठ फरवरी को दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले इकबाल आप में शामिल हुए हैं।

कांग्रेस के नेता और दिल्ली विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष शोएब इकबाल बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।

मटियामहल के पूर्व विधायक इकबाल के अलावा, एमसीडी के दो कांग्रेस पार्षद आले मोहम्मद इकबाल और सुल्ताना आबाद भी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। आम आदमी पार्टी ने उनकी एक तस्वीर ट्वीट की है। शोएब इकबाल पांच बार विधायक रहे हैं। आठ फरवरी को दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले इकबाल आप में शामिल हुए हैं। मतगणना 11 फरवरी को होगी। 

Web Title: Congress leader, former MLA and Deputy Speaker of Delhi Assembly Shoaib Iqbal today joined Aam Aadmi Party

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे