वरिष्ठ पत्रकार कल्पेश याग्निक के परिजनों से मिले सीएम शिवराज, गिरफ्तार हो सकती है मामले से जुड़ी महिला पत्रकार!

By मुकेश मिश्रा | Published: July 15, 2018 04:18 PM2018-07-15T16:18:50+5:302018-07-15T16:18:50+5:30

वरिष्ठ पत्रकार कल्पेश याग्निक के निवास पहुंचे सीएम शिवराज। मौत के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन।

CM Shivaraj Singh meet editor Kalpesh Yagnik relatives, top updates | वरिष्ठ पत्रकार कल्पेश याग्निक के परिजनों से मिले सीएम शिवराज, गिरफ्तार हो सकती है मामले से जुड़ी महिला पत्रकार!

वरिष्ठ पत्रकार कल्पेश याग्निक के परिजनों से मिले सीएम शिवराज, गिरफ्तार हो सकती है मामले से जुड़ी महिला पत्रकार!

इंदौर, 15 जुलाईः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार सुबह पत्रकार कल्पेश याग्निक के निवास पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों से भेंट कर शोक संवेदनाएं व्यक्त की। सीएम ने कहा कि कल्पेश जी की असामयिक मौत के लिए जिम्मेदार को बख्शा नहीं जाएगा। जो पत्र उन्होंने एडीजी अजय शर्मा को सौंपा था उसे अनदेखा नहीं किया जाएगा। सीएम के कड़े रुख के बाद सूत्रों ने संकेत दिए हैं कि मामले में जिस महिला पत्रकार का नाम आ रहा है उसकी जल्द गिरफ्तारी हो सकती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल्पेश याग्निक को महिला पत्रकार एक केस में फंसाने की धमकी दे रही थी। उन्होंने आत्महत्या से पांच दिन पूर्व एडीजी को इसकी लिखित सूचना दी थी। एडीजी अजय कुमार शर्मा ने बताया कि याग्निक करीब 5 दिन पूर्व उनसे मिलने आए थे। उन्होंने एक लिफाफा सौंपा और बताया कि संस्थान द्वारा नौकरी से हटाने पर एक महिला पत्रकार दोबारा नौकरी लगाने का दबाव बना रही है।

यह भी पढ़ेंः- वरिष्ठ पत्रकार कल्पेश याग्निक की मौत के मामले में नया मोड़, टूटी थी कई हड्डियां, आत्महत्या के एंगल से जांच शुरू

वह उन्हें किसी भी केस में फंसाने की धमकी भी दे रही है। अगर वह उनके खिलाफ शिकायत करे तो एक बार उनका पक्ष जरूर सुना जाए। एडीजी ने यह पत्र डीआईजी को भेज दिया था। डीआईजी हरिनारायण मिश्रा का इस संबंध में कहना है कि श्री याग्निक सिर्फ इतना चाहते थे कि यदि उनके खिलाफ शिकायत हो तो उन्हें सूचना पहले दे दी जाए और उनका पक्ष सुनने के बाद पुलिस एक्शन ले।

याग्निक को 12 जुलाई की रात 10:30 बजे के आस-पास उनके अखबार के दफ्तर से विजय नगर क्षेत्र के एक निजी अस्पताल ले जाया गया था। तमाम कोशिशों के बाद डॉक्टर उनकी जान नहीं बचा सके थे। उन्हें तकरीबन रात दो बजे मृत घोषित किया गया था।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: CM Shivaraj Singh meet editor Kalpesh Yagnik relatives, top updates

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे