बक्सर में किसानों पर हुए लाठीचार्ज की घटना गुंडाराज है, सिन्हा ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला, देखें वीडियो

By एस पी सिन्हा | Published: January 11, 2023 08:26 PM2023-01-11T20:26:42+5:302023-01-11T20:27:49+5:30

विजय सिन्हा ने पुलिसिया दमन को लेकर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार सत्ता के लिए लोगों पर अत्याचार कर रही है।

Buxar police entered farmer's house last night thrashed Vijay Kumar Sinha strongly attacked Nitish government see video | बक्सर में किसानों पर हुए लाठीचार्ज की घटना गुंडाराज है, सिन्हा ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला, देखें वीडियो

सरकार को जनता का राज बता रहे हैं, जबकि अब पूरे बिहार में गुंडाराज हो गया है।

Highlightsबक्सर में किसानों पर हुए लाठीचार्ज की घटना को गुंडाराज की संज्ञा दी है।किसानों पर हुए लाठीचार्ज की घटना की कड़ी निंदा की।सरकार को जनता का राज बता रहे हैं, जबकि अब पूरे बिहार में गुंडाराज हो गया है।

पटनाः बिहार के बक्सर में घटी घटना के बाद बिहार की सियासत गर्मा गई है। इसी कड़ी में अब भाजपा के द्वारा नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला गया है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बक्सर में किसानों पर हुए लाठीचार्ज की घटना को गुंडाराज की संज्ञा दी है।

उन्होंने किसानों पर हुए लाठीचार्ज की घटना की कड़ी निंदा की। वही पुलिसिया दमन को लेकर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार सत्ता के लिए लोगों पर अत्याचार कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी सरकार को जनता का राज बता रहे हैं, जबकि अब पूरे बिहार में गुंडाराज हो गया है।

यहां अब महिलाओं को घर में जाकर उसके साथ मारपीट की जा रही है। ऐसे में कहां का जनता राज है और बिहार के मुख्यमंत्री कैसे जनता राज की बात करते हैं। यह प्रमाण है कि, अब बिहार में वापस से गुंडाराज और जंगलराज चल रहा है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मिथिला के धरती पर समाधान यात्रा को लेकर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि जानबुझकर वर्तमान सरकार केंद्र की सरकार कि योजना को रोकने का काम कर रही है। कई चीनी मिल बड़े और छोटे भाई के कारण बंद हो गया है। नीतीश सरकार एंनडीए सरकार की इथेनॉल योजना को रोकने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यह नहीं भूलना चाहिए कि यह शक्ति की धरती है, यहां के लोगों को कोई भी डरा नहीं सकता है। बिहार में मुख्यमंत्री और नीतीश कुमार आतंक का सरकार चला रहे हैं। यही कारण है की यहां के लोग दूसरे राज्यों में पलायन कर रहे हैं। यहां के मुख्यमंत्री की नियत खोटी है, इसी वजह से पलायन नहीं रुक रहा है।

उन्होंने कहा कि इस सरकार में भ्रष्टाचारियों की जमात बैठी हुई है। यहां राहत के नाम पर सिर्फ और सिर्फ घोटाला हुआ है। बड़े भाई और छोटे भाई के नीति के कारण बिहार बर्बाद हुआ है। किस तरह के रोजगार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दे रहे हैं। यह जनता समझ रही है।

केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा कई प्रोजेक्ट दिया गया है। लेकिन भूमि नहीं मिलने से प्रोजेक्ट ठप है। विजय सिन्हा ने उपेन्द्र कुशवाहा के उपमुख्यमंत्री बनने की अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सबसे न्यू धोखेबाज़ है। उन्होंने सभी को ठगने का काम किया है। उपेन्द्र कुशवाहा को भी सपने दिखाकर उनको पार्टी में शामिल कराया था। कुशवाहा की अगर मांग है तो सही ही है। 

Web Title: Buxar police entered farmer's house last night thrashed Vijay Kumar Sinha strongly attacked Nitish government see video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे