Rajya Sabha Election 2020: हरियाणा से दुष्यंत कुमार गौतम और एमपी से सुमेर सिंह सोलंकी होंगे BJP प्रत्याशी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 12, 2020 02:00 PM2020-03-12T14:00:24+5:302020-03-12T15:04:42+5:30

भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति ने आगामी राज्यसभा चुनाव के लिये हरियाणा से रामचंद्र झांगड़ा और दुष्यंत कुमार गौतम को उम्मीदवार बनाया है। पार्टी ने हिमाचल प्रदेश से इंदु गोस्वामी को प्रत्याशी बनाया है। राज्यसभा चुनाव के लिए मध्य प्रदेश की दूसरी सीट के लिए डा. सुमेर सिंह सोलंकी को उम्मीदवार बनाया है।

BJP releases list of candidates for upcoming Rajya Sabha elections | Rajya Sabha Election 2020: हरियाणा से दुष्यंत कुमार गौतम और एमपी से सुमेर सिंह सोलंकी होंगे BJP प्रत्याशी

राज्यसभा चुनाव के लिए मध्य प्रदेश की दूसरी सीट के लिए डा. सुमेर सिंह सोलंकी को उम्मीदवार बनाया है।

Highlightsबुधवार को भाजपा ने मध्य प्रदेश से ज्योतिरादित्य सिंधिया को उम्मीदवार घोषित किया था।भाजपा ने महाराष्ट्र से डा. भगवत कराड को उम्मीदवार बनाया है।

नई दिल्लीः भाजपा ने राज्यसभा चुनाव के लिए हरियाणा से दुष्यंत कुमार गौतम सहित दो उम्मीदवारों व मध्य प्रदेश की दूसरी सीट के लिए डा. सुमेर सिंह सोलंकी को अपना टिकट दिया है।

भाजपा की विज्ञप्ति के अनुसार, पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने आगामी राज्यसभा चुनाव के लिये हरियाणा से रामचंद्र झांगड़ा और दुष्यंत कुमार गौतम को उम्मीदवार बनाया है। पार्टी ने हिमाचल प्रदेश से इंदु गोस्वामी को प्रत्याशी बनाया है। राज्यसभा चुनाव के लिए मध्य प्रदेश की दूसरी सीट के लिए डा. सुमेर सिंह सोलंकी को उम्मीदवार बनाया है।

बुधवार को पार्टी ने मध्य प्रदेश से ज्योतिरादित्य सिंधिया को उम्मीदवार घोषित किया था। भाजपा ने महाराष्ट्र से डा. भगवत कराड को उम्मीदवार बनाया है। भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति ने महाराष्ट्र की एक विधान परिषद सीट पर उप चुनाव के लिये अमरीश भाई रसिकलाल पटेल को उम्मीदवार बनाया है। 

Web Title: BJP releases list of candidates for upcoming Rajya Sabha elections

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे