लाइव न्यूज़ :

'यूज एंड थ्रो' करती है भाजपा, नीतीश मंत्रिमंडल से बर्खास्त हुए वीआईपी प्रमुख मुकेश साहनी ने लगाया बड़ा आरोप

By एस पी सिन्हा | Published: April 04, 2022 7:33 PM

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और नीतीश मंत्रिमंडल से बर्खास्त किये गये पूर्व मंत्री मुकेश साहनी ने आरोप लगाया कि भाजपा किसी को भी 'यूज एंड थ्रो' के नजरिये से देखती है। उन्होंने कहा कि हमारी बात छोड़ दीजिए। भाजपा ने एक साल पहले जिस दिवगंत रामविलास पासवान जी को पद्म पुरस्कार से सम्मानित किया था। आज उन्ही की विधवा पत्नी को बेइज्जत करके घर से बाहर निकाल दिया है।

Open in App
ठळक मुद्देबिहार सरकार से बर्खास्त हुए पूर्व मंत्री मुकेश साहनी ने कहा कि हमारे साथ क्या हुआ, ये सबको पता हैसाहनी ने आरोप लगाया कि भाजपा सत्ता तक पहुंचने के लिए किसी को भी यूज कर सकती हैउन्होंने कहा कि भाजपा ने दिवगंत रामविलास पासवान की विधवा पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया

पटना: बिहार में नीतीश मंत्रिमंडल से बर्खास्त किये गये विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश साहनी ने आज भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा की नीति 'यूज एंड थ्रो' की रही है।

उन्होंने कहा कि हमारी बात छोड़ दीजिए। भाजपा ने एक साल पहले जिस दिवगंत रामविलास पासवान जी को पद्म पुरस्कार से सम्मानित किया था। आज उन्ही की विधवा पत्नी को बेइज्जत करके घर से बाहर निकाल दिया है।

मुकेश सहनी ने भाजपा को संत कबीर के दोहे के जरिए नसीहत देते हुए कहा, "तिनका कबहूं ना निंदिये, जो पांव तले होय, कबहूं उड़ आंखों में पड़े, पीर घनेरी होय।"

बिहार सरकार से बर्खास्त होने वाले पूर्व मंत्री साहनी ने कहा कि हमारे साथ क्या हुआ, यह सबको पता है। अब आने वाला चुनाव एक बड़ा मौका है, इस तरह की राजनीति करने वालों से वोटों के जरिए बदला लिया जाएगा।

मुकेश साहनी ने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है जो सत्ता तक पहुंचने के लिए किसी का यूज तो करती है, लेकिन जब वह अपना हक मांगते हैं, तो वह उन्हें उठाकर फेंक देती है।

उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में चिराग पासवान को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी के खिलाफ इस्तेमाल कर लिया गया और अब प्रताड़ित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि चिराग पासवान के पिता आज भी दलितों के दिल में बसते हैं और आज उनके पुत्र और विधवा पत्नी को भाजपा शासन ने घर से बेघर कर दिया।

जबकि चिराग पासवान खुद ही कह रहे हैं कि उन्हें तो घर खाली ही करना था, लेकिन उनके परिवार को बेइज्जत करके घर से निकाला गया है। बाबा साहेब और रामविलास पासवान जी की तस्वीर घर के उठाकर बाहर फेंक दी गई। आखिर ये किस तरह का बदला है। 

टॅग्स :मुकेश सहनीपटनारामविलास पासवानचिराग पासवानBJPनीतीश कुमार
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टMotihari Rape Case: 12 साल की नाबालिग का अपहरण कर चार दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म, नशे का इंजेक्शन देकर करते रहे हैवानियत, 9 मई को बहला-फुसलाकर किया अगवा

भारतLok Sabha Elections 2024: 5 किलो बनाम 10 किलो, 4 जून से 80 करोड़ गरीब को मुफ्त देंगे, मल्लिकार्जुन खड़गे ने किया ऐलान

भारतLok Sabha Elections 2024: "मोदीजी के पास 56 इंच का सीना है तो भाजपा के उन नेताओं को निलंबित करें, जो संविधान बदलने की बात करते हैं", मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा

भारतLok Sabha Elections 2024: "राहुल बाबा, ममता दीदी, आप हमें कितना भी डरा लें, पीओके हमारा है और हम उसे लेकर रहेंगे", अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के हुगली में कहा

भारतब्लॉग: कमर के नीचे किए जाते वार और विकास के नाम पर होता विनाश

भारत अधिक खबरें

भारतLadakh Lok Sabha Election 2024: पहली बार लद्दाख केंद्र शासित के तौर पर अपना प्रतिनिधि भेजेगा संसद में

भारतसचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने खुद को गोली मारी, कारणों की जांच जारी

भारतSexual Assault Case: क्या विदेश से वापस बेंगलुरु लौटेंगे प्रज्वल रेवन्ना! सेक्स टेप मामले में घिरे सांसद को लेकर बड़ा दावा: रिपोर्ट

भारतBomb Threat In UP: कानपुर के 10 स्कूलों में बम की धमकी मिलने से मचा हड़कंप, रूस से भेजा ईमेल

भारतAllahabad High Court: शादी में मिले उपहारों की लिस्ट क्यों है जरूरी, हाईकोर्ट ने बताया