लाइव न्यूज़ :

बिलावल भुट्टो पर अजमेर दरगाह के मौलवी हमला, कहा- भारत में मुसलमानों की स्थिति पाकिस्तान से कहीं बेहतर है

By मनाली रस्तोगी | Published: December 17, 2022 1:14 PM

अखिल भारतीय सूफी सज्जादानशीन परिषद के अध्यक्ष हजरत सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने न केवल अपने पोर्टफोलियो बल्कि अपने पूरे देश की स्थिति को कम कर दिया है।

Open in App
ठळक मुद्देजमेर दरगाह के एक मौलवी ने कहा कि भारत में मुसलमान पाकिस्तानियों की तुलना में कहीं अधिक सुरक्षित और बेहतर स्थिति में हैं।हजरत सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती ने कहा कि मैं पाकिस्तान के विदेश मंत्री द्वारा पीएम मोदी के खिलाफ इस्तेमाल की गई जहरीली भाषा की कड़ी निंदा करता हूं।उन्होंने कहा कि बिलावल भुट्टो ने न केवल अपने पोर्टफोलियो की स्थिति बल्कि अपने पूरे देश की स्थिति को कम कर दिया है।

अजमेर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी की व्यक्तिगत टिप्पणियों पर तीखा हमला करते हुए अजमेर दरगाह के एक मौलवी ने कहा कि भारत में मुसलमान पाकिस्तानियों की तुलना में कहीं अधिक सुरक्षित और बेहतर स्थिति में हैं। 

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, अखिल भारतीय सूफी सज्जादानशीन परिषद के अध्यक्ष हजरत सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती ने कहा, "मैं पाकिस्तान के विदेश मंत्री द्वारा पीएम मोदी के खिलाफ इस्तेमाल की गई जहरीली भाषा की कड़ी निंदा करता हूं। बिलावल भुट्टो ने न केवल अपने पोर्टफोलियो की स्थिति बल्कि अपने पूरे देश की स्थिति को कम कर दिया है।"

उन्होंने कहा, "पाकिस्तान को याद रखना चाहिए कि भारतीय मुसलमान पाकिस्तानी मुसलमानों की तुलना में कहीं अधिक सुरक्षित और बेहतर स्थिति में हैं। बिलावल भुट्टो भूल गए हैं कि आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को पाकिस्तानी सरकार की नाक के नीचे अमेरिकी सेना ने पाकिस्तान में मार गिराया था। भुट्टो को मेरी सलाह है कि भारत की तुलना पाकिस्तान से न करें क्योंकि हमारा संविधान सभी को धर्म की स्वतंत्रता की गारंटी देता है। हर मुसलमान को भारतीय होने पर गर्व महसूस होता है।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ निजी हमले का सहारा लेने और आरएसएस पर निशाना साधने के बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो निशाने पर आ गए हैं। भारत ने शुक्रवार को जरदारी की पीएम मोदी पर असभ्य टिप्पणी करने के लिए यह कहते हुए उनकी कड़ी आलोचना की कि ऐसा लगता है कि यह आतंकवादियों और उनके प्रतिनिधियों का इस्तेमाल करने में पाकिस्तान की बढ़ती अक्षमता का परिणाम है।

टॅग्स :नरेंद्र मोदीभारतपाकिस्तानAjmer
Open in App

संबंधित खबरें

भारतPM Modi Varanasi Roadshow: पीएम मोदी और सीएम योगी वाराणसी में कर रहे रोड शो, उमड़े लोग, देखें 10 वीडियो

भारतVaranasi Lok Sabha Seat 2024: 'बनारस में मोदी जी की चाय गर्म है', पप्पू चायवाला ने कही दिल की बात

महाराष्ट्रMumbai Rains: मुंबई में आई धूल भरी आंधी, अटल सेतु ब्रिज पर लोगों को दिखना हुआ कम, सामने आया वीडियो

विश्वभारतीय सेना की वापसी के बाद मालदीव ने 50 मिलियन डॉलर की बजट सहायता के लिए भारत का जताया आभार

भारतPM Modi in Varanasi: दशाश्वमेध घाट पर 1000 ड्रोन का शो, छह किमी लंबा रोड शो, बनारस में रात्रि विश्राम कर कल करेंगे नामांकन, जानें शेयडूल

भारत अधिक खबरें

भारतSushil Kumar Modi dies: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से पीड़ित थे वरिष्ठ भाजपा नेता

भारतMaharashtra: मुंबई में होर्डिंग गिरने से 8 लोगों की मौत, दर्जनों घायल; बीएमसी ने बिलबोर्ड को बताया अवैध

भारतVIDEO: हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने मुस्लिम महिलाओं से आईडी जांच के लिए बुर्का हटाने को कहा, वीडियो वायरल होने के बाद FIR दर्ज

भारतभारतीय पत्रकार रमनदीप सिंह सोढी को दुबई में मिला 'पंजाबी डायस्पोरा के बेस्ट जर्नलिस्ट’ का पुरस्कार

भारतLok Sabha Elections 2024: मायावती ने यूपी के विभाजन का उठाया सवाल!, केंद्र की सत्ता में आए तो बनाएंगे अलग अवध राज्य