गर्मी के मौसम में अलग दिखने के लिए इन स्टाइल्स और ट्रेंड्स से करिए दोस्ती, हर जगह होगी तारीफ

By मनाली रस्तोगी | Published: May 9, 2022 03:25 PM2022-05-09T15:25:26+5:302022-05-09T15:25:40+5:30

गर्मी के मौसम में अक्सर ही महिलाओं की एक ही चिंता होती है कि एकसाथ कूल और डिफरेंट कैसे दिखें। दरअसल, इस सीजन में महिलाओं को ये तय करने में दिक्कत होती है कि गर्मियों में अपने स्टाइल स्टेटमेंट को कैरी कैसे करें।

Summer Fashion Guide Styles and trends you cannot miss this season | गर्मी के मौसम में अलग दिखने के लिए इन स्टाइल्स और ट्रेंड्स से करिए दोस्ती, हर जगह होगी तारीफ

गर्मी के मौसम में अलग दिखने के लिए इन स्टाइल्स और ट्रेंड्स से करिए दोस्ती, हर जगह होगी तारीफ

Summer Fashion Guide: अक्सर ही महिलाओं को गर्मी के मौसम में हल्के रंग और सॉफ्ट कपड़े ही पसंद आते हैं। हालांकि, कई बार महिलाओं को ये तय करने में दिक्कत होती है कि गर्मियों में अपने स्टाइल स्टेटमेंट को कैरी कैसे करें। मगर ऐसी कई स्टाइल्स और ट्रेंड्स हैं जिन्हें आप आराम से गर्मियों में कैरी कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं उन स्टाइल्स और ट्रेंड्स के बारे में।

फ्लोरल है सदाबहार

इस सीजन में आप फ्लोरल ड्रेसेस को अपने वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं। गर्मी के मौसम में ये ड्रेसेस बिल्कुल परफेक्ट लुक देती हैं। ऐसे में अगर दोस्तों के कहीं घूमने का प्लान बना रही हैं तो अपनी वार्डरोब में फ्लोरल प्रिंट की ड्रेसेस को शामिल करना न भूलें। 

फ्लोरल प्रिंट साड़ी

अगर आप ऑफिस जा रही हैं और कुछ लाइट वेट कैरी करना चाहती हैं तो फ्लोरल प्रिंट साड़ी आपके लिए परफेक्ट है। इससे आपको एक एलिगेंट लुक मिलेगा और साथ आप गर्मी को भी मात दे सकती हैं। 

ओवरसाइज शर्ट्स

ओवरसाइज कपड़े आजकल ट्रेंड में हैं। ऐसे में कूल लुक पाने के लिए आप ओवरसाइज शर्ट्स को आजमा सकती हैं। यह गर्मियों में ठंडा रहने में मदद जरती हैं और आपको आकर्षक भी बनाती हैं। आपको बस अपने लुक को पूरा करने के लिए इसे कॉटन पैंट या प्लाजो के साथ पेयर करना है।  

Web Title: Summer Fashion Guide Styles and trends you cannot miss this season

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे