लाइव न्यूज़ :

Bald & Bold Bride: मॉडल ने कराया बिना बालों के ब्राइडल फोटोशूट, देखकर आप भी हो जाएंगे फैन

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: September 11, 2019 4:22 PM

एक ऐसी भी लड़की है जिसने अपने रेशमी बाल कैंसर पेशेंट के लिए दान किए हैं। दरअसल, 'प्लस साइज मॉडल' 'अक्षया नवनीथन ने ये काम किया है। इनका यह योगदान काफी सरहनीय है।

Open in App
ठळक मुद्देअक्षया ने बचपन में कैंसर की वजह से अपनी करीबी कजिन को खो दिया थाअक्षया ने इन सब की परवाह किए बगैर एक 'ब्राइडल बाल्ड फोटोशूट' कराया

दुनियाभर में लड़कियों को अपने बाल सबसे ज्यादा पसंद होते हैं। बालों को सुंदर दिखने के लिए औरतें पूरी जिंदगी व्यतित कर देती है। अपने बालों को खूबसूरत बनाने के लिए औरतें क्या-क्या नहीं करती।

वहीं सोचिए अगर आपको उन खूबसूरत बालों को कुर्बान करना पड़े। जी हां, एक ऐसी भी लड़की है जिसने अपने रेशमी बाल कैंसर पेशेंट के लिए दान किए हैं। दरअसल, 'प्लस साइज मॉडल''अक्षया नवनीथन' ने ये काम किया है। इनका यह योगदान काफी सरहनीय है।

कैंसर पेशेंट को किया दान

अक्षया ने बचपन में कैंसर की वजह से अपनी करीबी कजिन को खो दिया था। तब ही उन्होंने सोच लिया था कि उन्हें कैंसर पीड़ितों के लिए कुछ करना है। लेकिन उनके ये सब आसान नहीं था। वो चेन्नई के एक साउथ इंडियन ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती है। जहां सिर मुंडवाना तो दूर बाल कटवाना भी वर्जित था। इसके अलावा वो एक मॉडल है।

कराया ब्राइडल बाल्ड फोटोशूट

अक्षया ने इन सब की परवाह किए बगैर एक 'ब्राइडल बाल्ड फोटोशूट' कराया और उन्होंने यह योगदान सबसे सामने रखा। अक्षया ने अपने इस फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम और फेसबुक दोनों पर शेयर की हैं। लेकिन वो इन सब चीज के लिए बिल्कुल भी ट्रोल नहीं हुई। बल्कि उनके इस काम की सरहाना की गई।

जीत का सफर नहीं था आसान

उनका कहना है कि यह जीत आसान नहीं थी। उनके सहयोगी उनके कॉन्फिडेंस की वजह से ही उनके साथ है। पहले उन्होनें अपने आपको पतला करने की कोशिश की थी। अपने आपको वो कष्ट देकर बिल्कुल खुश नहीं थी। अक्षय ने 2013 में बतौर सॉफ्ट-स्किल ट्रेनर काम करना शुरू किया और दूसरों को जागरूक किया।

आज वो एक प्लस साइज मॉडल है। उन्होंने हाल ही में लैक्मे फैशन वीक 2019 में साउथ को रिप्रेजेंट किया था। उनकी ये कहानी अपने आप में एक सीख देती है।

टॅग्स :मॉडलप्रेरणादायक
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीनिक्की तंबोली ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर, इंटरनेट पर तस्वीरें हुई वायरल

टीवी तड़कामॉडल नेहा रावत को देवभूमि उत्तराखंड में किया गया सम्मानित .!

बॉलीवुड चुस्कीकौन थीं पूनम पांडे, जिनके बोल्डनेस ने बनाया उन्हें क्वीन; जानिए एक्ट्रेस के बारे में सबकुछ

बॉलीवुड चुस्कीPoonam Pandey Death: पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर से गई जान; सदमे में फैन्स

बॉलीवुड चुस्कीPHOTOS: नई दुल्हन सना जावेद ने शेयर की शोएब मलिक संग तस्वीरें, जानें कौन है सना जावेद?

फ़ैशन – ब्यूटी अधिक खबरें

फ़ैशन – ब्यूटीरिसर्च में खुलासा, सोने के सूक्ष्म कणों से त्वचा की कोशिकाओं को मिलती है ताकत, यूरोप शोधकर्ताओं ने की सिफारिश

फ़ैशन – ब्यूटीInternational Trade Fair 2023: अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में आयुर्वेद सौंदर्य उत्पादों की धूम, लोग कर रहे खरीदारी

फ़ैशन – ब्यूटीSkin Care: बढ़ते वायु प्रदूषण से बचाना चाहते हैं अपनी त्वचा तो करें ये काम, बनी रहेगी त्वचा की कोमलता

फ़ैशन – ब्यूटीDiwali 2023: इस त्योहारी सीजन दिखना है सबसे ज्यादा खूबसूरत तो फॉलो करें ये मेकअप टिप्स, दिखेंगी आकर्षक

फ़ैशन – ब्यूटीDiwali 2023: इस दिवाली अपने लुक से मचाए तहलका, सूट हो या साड़ी इस तरह करें ड्रेप; बरपाएगी कहर