कौन थीं पूनम पांडे, जिनके बोल्डनेस ने बनाया उन्हें क्वीन; जानिए एक्ट्रेस के बारे में सबकुछ

By अंजली चौहान | Published: February 2, 2024 02:18 PM2024-02-02T14:18:43+5:302024-02-02T14:20:08+5:30

Poonam Pandey Death News: पूनम पांडे पहली बार 2011 में सुर्खियों में आईं, जब उन्होंने विश्व कप जीतने पर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कपड़े उतारने का वादा किया।

Who was Poonam Pandey whose boldness made her a queen Know everything about the actress | कौन थीं पूनम पांडे, जिनके बोल्डनेस ने बनाया उन्हें क्वीन; जानिए एक्ट्रेस के बारे में सबकुछ

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम पूनम पांडे

Poonam Pandey Death News: मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर के कारण 32 साल की उम्र में निधन हो गया है। शुक्रवार को उनके मैनेजर द्वारा साझा की गई जानकारी से उनके फैन्स और चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है। मॉडल की दुखद मौत से फैन्स सदमे में हैं। क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान शौहरत पाने वाली पूनम का विवादों से नाता काफी गहरा रहा। अपने करियर के दौरान वह बोल्डनेस और बेबाक बयानों के कारण काफी चर्चा में रहीं। उनके सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरों ने उन्हें हमेशा मीडिया लाइमलाइट में रखा। ऐसे में आज एक्ट्रेस की दुखद मौत के बाद उनके बारे में वो सबकुछ जो उनके फैन्स को जानना चाहिए, हम आपको बताते हैं...

पूनम पांडे का करियर 

11 मार्च 1991 को कानपुर में जन्मी पूनम ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की। वह ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल प्रतियोगिता के शीर्ष नौ प्रतियोगियों में से एक थीं और यहां तक कि पत्रिका के कवर पर भी नजर आईं। उन्होंने 2013 की फिल्म नशा से ऑन-स्क्रीन डेब्यू किया, जिसमें उन्होंने अपने छात्र के साथ रिश्ते में एक शिक्षक की भूमिका निभाई। फिल्म के पोस्टर ने विवाद पैदा कर दिया और प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने पोस्टर फाड़ दिए और उनमें आग लगा दी।

नशा के बाद, पूनम ने विशेष नंबरों में अभिनय करने के अलावा, भोजपुरी, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में भी अभिनय किया। द जर्नी ऑफ कर्मा नामक 2018 की फिल्म उनकी आखिरी रिलीज थी, जिसके बाद अभिनेता ने पेवॉल के पीछे अपनी वेबसाइट और ऐप पर कामुक वीडियो जारी करने का विकल्प चुना। उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 4 और लॉक अप जैसे टीवी शो में भी भाग लिया। उन्होंने टोटल नादानियां और प्यार मोहब्बत सश्श जैसे शो में जलेबी बाई का किरदार निभाया।

बादनामी से जुड़ा नाता 

पूनम इंस्टाग्राम और एक्स पर उत्तेजक तस्वीरें शेयर करने के लिए लोकप्रिय थीं। 2011 में, उन्होंने वादा किया था कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप लेकर आएगी तो वह उनके लिए कपड़े उतार देंगी। उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया क्योंकि उनका दावा था कि बीसीसीआई ने उन्हें अनुमति देने से इनकार कर दिया था। 2012 में कोलकाता नाइट राइडर्स के आईपीएल जीतने के बाद उन्होंने न्यूड पोज दिया था। पूनम पांडे ने hew ऐप शुरू किया जो उनके सभी प्रशंसकों के लिए था। वह प्रशंसकों की मांग पर अपनी कामुक तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती थीं। वह सोशल मीडिया स्टार बन गईं और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहीं।

पूनम पांडे ने एक बार अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में अपना वीडियो बनाया था। बाद में उसने इसे इंस्टाराम पर अपलोड किया, लेकिन इसे हटा दिया गया। उन्होंने वीडियो खुद ही डिलीट कर दिया। पूनम पांडे ने रियलिटी शो 'लॉक अप' में हिस्सा लिया था, जिसे कंगना रनौत ने होस्ट किया था। उन्होंने यह भी वादा किया कि अगर उनके प्रशंसकों ने उन्हें निष्कासन से बचाया तो वह टॉपलेस हो जाएंगी।

पहले प्यार फिर शादी और नाकाम रिश्ता

पूनम ने 1 सितंबर, 2020 को मुंबई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की। 11 सितंबर को, पूनम ने सैम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसमें दावा किया गया कि उसने उसके साथ छेड़छाड़ की, धमकी दी और हमला किया, जिसके कारण उसे गोवा में गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने उस समय पीटीआई-भाषा को बताया था कि उनके हमले के कारण उन्हें ब्रेन हैमरेज हुआ था। बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया और दोनों के बीच समझौता हो गया। उसी साल नवंबर में, पूनम को गोवा में एक नग्न वीडियो फिल्माने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यह जोड़ी 2021 में अलग हो गई।

Web Title: Who was Poonam Pandey whose boldness made her a queen Know everything about the actress

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे