लाइव न्यूज़ :

दिल्ली में अपने किराए के अपार्टमेंट में मृत मिली महिला, लिव-इन पार्टनर फरार

By मनाली रस्तोगी | Published: January 02, 2023 10:27 AM

रोहिणी में 36 वर्षीय महिला अपने किराए के मकान में कथित तौर पर मृत पाई गई। महिला इस घर में अपने लिव-इन पार्टनर के साथ रहती थी।

Open in App
ठळक मुद्देघर के मालिक ने बताया कि उसने दोनों को आखिरी बार गुरुवार शाम करीब साढ़े छह बजे देखा था।जांच के दौरान शरीर पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं मिले।शव को बीएसए अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया गया है।

नई दिल्ली: नई दिल्ली के मंगोलपुर कलां गांव में एक 36 वर्षीय विवाहिता का शव उसके किराए के अपार्टमेंट में मिला है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि उन्होंने उसके लिव-इन पार्टनर को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया है, जिसे इस मामले में मुख्य संदिग्ध माना जा रहा है। 

दिल्ली पुलिस ने कहा कि 30 दिसंबर 2022 को दक्षिण रोहिणी पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी जिसमें बताया गया था कि दिल्ली के मंगोलपुर कलां गांव में एक घर की दूसरी मंजिल पर एक महिला का शव मिला है।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि स्थानीय पुलिस कर्मचारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे जहां उन्हें एक महिला का शव मिला। पुलिस ने कहा कि उन्होंने दक्षिण रोहिणी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की है। पुलिस ने मृतका की पहचान उत्तर प्रदेश के गांव पुरा हरलाल निवासी प्रदीप सिंह की पत्नी पूनम देवी के रूप में की है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला कि वह उत्तर प्रदेश के करकोली निवासी संजय के यहां किराए पर रहने आई थी। करीब 10 दिन पहले।

दिल्ली पुलिस ने कहा, ''मकान मालिक ने बताया कि उसने आखिरी बार पूनम और संजय दोनों को 29 दिसंबर की शाम साढ़े छह बजे दीन दिया था। पूनम के घर का दरवाजा आंशिक रूप से खुला मिला। उसने देखा कि पूनम के शरीर में कोई हलचल नहीं थी।"

दिल्ली पुलिस ने कहा कि मृतक के शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं थे। पुलिस ने कहा, "अपराध टीम को नमूने और प्रदर्शन इकट्ठा करने के लिए बुलाया गया था। महिला के शव को बीएसए अस्पताल की मोर्चरी में रख दिया गया था। उसके लिव-इन पार्टनर संजय से संपर्क किया गया था, जो घर से लापता पाया गया था, लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ पाया गया।" बाद में मृतक महिला के पति प्रदीप सिंह से संपर्क किया गया और उसने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 2011 में पूनम से हुई थी और उनके एक बेटा और दो बेटियां हैं।

पुलिस के अनुसार 24 नवंबर 2022 को मृतक पूनम देवी अपने पति से मिलने पंजाब के जीरकपुर गई थी जो वहां किसी काम से गया हुआ था। वह 26 नवंबर को जीरकपुर से इलाज के लिए दिल्ली के लिए निकली थी। अगले दिन, उसके पति को पता चला कि वह एक संजय के साथ है और उसे शक था कि उसका विवाहेतर संबंध है। मुख्य आरोपी संजय की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने कहा कि पुलिस हत्या के सही कारण का पता लगाने के लिए सभी संभावित कोणों पर काम कर रही है। आगे की जांच चल रही है।

टॅग्स :मर्डर मिस्ट्रीदिल्लीरोहिणी
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारBYJU'S COURSE: बायजू पाठ्यक्रम सदस्यता शुल्क में कटौती, 12000 रुपये पर उपलब्ध, जानें क्लासेस और ट्यूशन फीस क्या

क्रिकेटBrian Lara Chola Bhature: इस वजह से भारत प्रेम से दूर नहीं होते हैं ब्रायन लारा, किया खुलासा, खोले कई राज...

भारतExcise Policy Case: सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ईडी का एक्शन, 10 मई को चार्जशीट होगी दाखिल, 'किंगपिन' के रूप में नाम होगा दर्ज

भारतDelhi Lok Sabha Election: 7 सीट पर 25 मई को 1.52 करोड़ मतदाता करेंगे मतदान, सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम

भारतAir India Express cancels LIVE: एयर इंडिया एक्सप्रेस बेहाल, 86 उड़ानें रद्द, 300 वरिष्ठ केबिन क्रू 'बीमार', हवाईअड्डों पर नाराज यात्रियों ने विरोध प्रदर्शन किया, देखें वीडियो

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टSukma Naxalite surrender: सिर पर 36 लाख रुपए का इनाम, दो महिला समेत छह नक्सली ने किया आत्मसमर्पण

क्राइम अलर्टअमेरिका: 11 वर्षीय छात्र से क्लास में शिक्षिका ने किया.., पैरेंट्स भी शॉक, अब पुलिस हिरासत में

क्राइम अलर्टRajasthan: बेटे की लव मैरिज, मां को किया निर्वस्त्र, फिर हुई मारपीट, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

क्राइम अलर्टBengaluru: 4 माह में सड़क दुर्घटना से 310 लोगों की हुई मौत, ट्रैफिक पुलिस की रिपोर्ट से हुआ खुलासा

क्राइम अलर्टAmroha Wife-Husband Murder: किसान मुनेश का शव खेत में बनी मचान से फांसी पर लटकता मिला, पत्नी का शव अर्धनग्न अवस्था में कुछ दूरी पर, आखिर फोन पर क्या कहना चाहते थे दंपति