लाइव न्यूज़ :

यूपी: जज के साथ लखनऊ में सरेआम दबंगई, बदमाशों ने कार से घसीटा, मारा-पीटा, पुलिस के हाथ बैरंग

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: October 19, 2023 11:52 AM

यूपी के लखनऊ में अपराधियों ने अतिरिक्त जिला न्यायाधीश (एडीजे) आशुतोष कुमार सिंह को उनकी कार से बाहर खींचकर सार्वजनिक रूप से मारपीट की।

Open in App
ठळक मुद्देयूपी के लखनऊ में अपराधियों ने अतिरिक्त जिला न्यायाधीश आशुतोष कुमार सिंह पर किया हमला एडीजे आशुतोष कुमार सिंह के साथ यह वारदात बीते मंगलवार शाम में हुई, जब बदमाशों ने उन्हें निशाना बनायापुलिस को घटना की जानकारी तब हुई, जब एडीजे खुद केस दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कानून-व्यवस्था को धता बताते हुए कुछ दबंग और मनबढ़ किस्म के अपराधियों ने रोड रेज की ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है, जिसे देखकर लोग थर्रा उठे। जी हां, अपराधियों ने एक अतिरिक्त जिला न्यायाधीश (एडीजे) को उनकी कार से बाहर खींच लिया और राजधानी के सबसे भीड़भाड़ वाले जॉपलिंग रोड पर सार्वजनिक रूप से मारपीट की।

खबरों के मुताबिक बदमाशों ने एडीजे आशुतोष कुमार सिंह के साथ यह वारदात बीते मंगलवार शाम में की, जब वो अपनी कार से कहीं जा रहे थे। पुलिस को इस घटना की जानकारी बीते बुधवार को उस वक्त हुई, जब एडीजे खुद मामले में केस दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे।

जज के मुंह से वारदात की सारी कहानी सुनकर पुलिस के भी हाथ-पैर फूल गये। पुलिस अधिकारियों ने मामले में फौरन एक्शन लेते हुए अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है।

एडीजे आशुतोष कुमार सिंह ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में वारदात के बारे में बताया कि हमले के वक्त वो खुद अपनी कार चला रहे थे और उनके साथ कोर्ट की अर्दली भी सवार था।

उन्होंने शिकायत में कहा, “मैं शाम करीब 7.40 बजे जॉपलिंग रोड से गुजर रहा था। तभी मेरी एक कार ने मेरे वाहन को टक्कर मार दी। मेरी कार बामुश्किलन कुछ मीटर आगे जाकर रुकी होगी कि लगभग 20 साल का एक युवक टक्कर मारने वाली कार से नीचे उतरा।"

उन्होंने आगे कहा, " वह युवक तेजी से मेरे पास आया। उसने मेरा कॉलर पकड़ा, मुझे गालियां दीं और कार से मुझे बाहर खींच लिया। उसने मुझे धक्का देकर गिरा दिया और मेरा गला दबाने की कोशिश की। मौके पर मेरे अर्दली गौरव ने हस्तक्षेप किया और मुझे हमलावरों से बचाया। उसके बाद वो वापस अपनी कार में बैठकर मौके से फरार हो गया।"

पुलिस ने बताया कि जज आशुतोष कुमार सिंह पर हमला करने वाले आरोपी मौके से अपनी कार में फरार हुए थे लेकिन उनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। आशुतोष कुमार सिंह लखनऊ अदालत में पॉक्सो कोर्ट में विशेष जज हैं।

वारदात के संबंध में लखनऊ सेंट्रल की डीसीपी अपर्णा रजत कौशिक ने कहा कि पुलिस लगातार सीसीटीवी को खंगाल रही है ताकि आरोपियों की पहचान हो सके। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे पहुंचा देगी।

टॅग्स :लखनऊपोक्सोPoliceक्राइमक्राइम न्यूज हिंदी
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारयूपी: भदोही में किसान रातों-रात हुआ मालामाल, अचानक से खाते में 99 अरब रु पहुंचे, ऐसे हुआ गोलमाल

क्राइम अलर्टकानपुर में सिपाही का नर्स से प्रेम, संबंध बनाया, जब शादी की बात आई तो मौत के घाट उतारा

क्राइम अलर्टआंध्र प्रदेश में मनावता शर्मसार; कसाई ने गर्भवती कुतिया पर चाकू से किया वार, मौत

क्राइम अलर्टBareilly Crime News: साथ जिएंगे और साथ मरेंगे हम तुम!, हृदय गति रुकने से मौत से पति की मौत, दो दिन बाद पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, 7 साल पहले प्रेम विवाह किया था...

क्राइम अलर्टअसम: पति की मार से पत्नी ने खोया आपा, कर दी पति की हत्या, शव को लगाई आग

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टChhattisgarh: छत्तीसगढ़ के एक ही परिवार के 5 लोगों की बिछा दी गईं लाशें, हत्यारा भी उसी घर में लटका मिला

क्राइम अलर्टGhaziabad Husband-Wife Case: 28 वर्षीय पत्नी प्रिया की गला दबाकर हत्या, 30 साल के पति श्याम गोस्वामी ने खुद फांसी लगाकर दी जान, खुदकुशी से पहले कई तस्वीरें खींची और रिश्तेदारों को भेजा

क्राइम अलर्टबिहार में व्यक्ति और उसकी नाबालिग 'पत्नी' की हिरासत में हुई मौत, आक्रोशित भीड़ ने फूंका थाना, जानें पूरा मामला

क्राइम अलर्टलखनऊ की पीड़िता से बहरीन में दोस्ती, फिर रेप.., दहेज और धोखे से 5 महीने का गर्भपात

क्राइम अलर्टPalghar Husband Murder Wife: घर में सो रहे पति 26 वर्षीय अजय रघुनाथ बोचल की कुल्हाड़ी मारकर पत्नी ने की हत्या, आरोपी ने पुलिस से कहा- चरित्र पर संदेह करता था, कई आदमी से नाम जोड़ता