लाइव न्यूज़ :

उज्जैन रेप केस: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार, तीन हिरासत में; पुलिस कर रही जांच

By अंजली चौहान | Published: September 28, 2023 1:38 PM

मध्य प्रदेश के उज्जैन में नाबालिग से रेप मामले में पुलिस ने एक ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। तीन अन्य को भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बताया कि ऑटो पर खून के धब्बे थे।

Open in App
ठळक मुद्देउज्जैन दुष्कर्म मामले में 5 आरोपियों से पूछताछ 12 साल की नाबालिग के साथ रेपअर्धनग्न अवस्था में मदद के लिए घूमती रही नाबालिग

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में नाबालिग बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। मामले में एक ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है और तीन अन्य को हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस का कहना है कि वह पांचों लोगों से पूछताछ कर रही है। मामले और महाकाल पुलिस स्टेशन क्षेत्राधिकार के तहत उज्जैन में हुई घटना पर अधिक प्रकाश डालते हुए, पुलिस ने गुरुवार (28 सितंबर) को कहा कि मामले के संबंध में एक ऑटो-चालक को गिरफ्तार किया गया था और ऑटो-रिक्शा की सीट पीठ में खून के धब्बे पाए गए थे।

पूछताछ के बाद ऑटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।  पुलिस ने कहा कि उन्होंने 8 किमी की दूरी का सीसीटीवी फुटेज निकाला है, जहां पीड़िता मदद की गुहार लगाते हुए पैदल चली थी।

उज्जैन एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि पुलिस को घटना की जानकारी 25 सितंबर को मिली और तुरंत बच्ची का मेडिकल कराया गया। गौरतलब है कि एक एसआईटी का गठन किया गया और सभी परिस्थितिजन्य साक्ष्य एकत्र किए गए।

पुलिस ने बताया कि सबूतों के आधार पर एक ऑटो-रिक्शा चालक को हिरासत में लिया गया और उससे पूछताछ की गई। पुलिस ने बताया कि ऑटो-रिक्शा चालक ने स्वीकार किया कि जिस समय यह घटना घटी बताई जा रही है, उस समय वह लड़की के साथ था। पुलिस ने बताया कि पुलिस ऑटो-रिक्शा चालक से आगे की पूछताछ कर रही है।

पीड़िता के लिए काउंसलर से ली जा रही मदद

पुलिस ने बताया कि लड़की से बात करने के लिए एक काउंसलर को बुलाया गया क्योंकि वह काफी परेशान थी। पुलिस ने बताया कि शुरुआत में लड़की यह नहीं बता पा रही थी कि वह कहां की रहने वाली है। हालाँकि, उसने काउंसलर को अपने मूल स्थान के बारे में बताया और अब यह स्पष्ट है कि लड़की कहाँ की है, पुलिस ने पुष्टि की। 

अधिकारी ने बताया कि घटना से एक दिन पहले लड़की लापता हो गई थी और अधिक जानकारी सामने आएगी। पुलिस ने बताया कि कुल पांच लोगों से पूछताछ की जा रही है जो लड़की के संपर्क में थे या घटना स्थल के आसपास थे जब लड़की के साथ बलात्कार हुआ था।

टॅग्स :उज्जैनरेपujjain-pcMadhya PradeshMadhya Pradesh Police
Open in App

संबंधित खबरें

भारतNorth-West India Weather Alert: बचके रहना रे बाबा!, भीषण गर्मी की मार जारी, अगले 5 दिन घर से जरूरी काम हो तो निकले, आईएमडी ने अलर्ट किया, ऐसे देखें अपने शहर तापमान

क्राइम अलर्टलखनऊ की पीड़िता से बहरीन में दोस्ती, फिर रेप.., दहेज और धोखे से 5 महीने का गर्भपात

ज़रा हटकेPakistan Geeta Class 8 exam: वर्ष 2015 में पाकिस्तान से लौटीं, आठवीं की परीक्षा में बैठने जा रहीं 33 वर्षीय मूक-बधिर गीता, ऐसे रचेंगी कारनामा

क्राइम अलर्टअंतरंग वीडियो 6 वर्षीय बेटे से शूट करवाने पर मां और चाचा के खिलाफ केस दर्ज, कोर्ट में महिला ने कबूला..

क्राइम अलर्टKeonjhar-Indore road accident: बुरी खबर से शुरुआत!, 14 लोगों की मौत, क्योंझर में एक ही परिवार के सभी 6 मरे

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टAshok Nagar Crime News: शर्मनाक और धिक्कार!, 65-60 वर्षीय दलित दंपति को खंभे से बांधा, मारपीट और जूतों की माला पहनाई, 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, क्या है मामला

क्राइम अलर्टकानपुर में सिपाही का नर्स से प्रेम, संबंध बनाया, जब शादी की बात आई तो मौत के घाट उतारा

क्राइम अलर्टआंध्र प्रदेश में मनावता शर्मसार; कसाई ने गर्भवती कुतिया पर चाकू से किया वार, मौत

क्राइम अलर्टBareilly Crime News: साथ जिएंगे और साथ मरेंगे हम तुम!, हृदय गति रुकने से मौत से पति की मौत, दो दिन बाद पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, 7 साल पहले प्रेम विवाह किया था...

क्राइम अलर्टअसम: पति की मार से पत्नी ने खोया आपा, कर दी पति की हत्या, शव को लगाई आग