बिहार: नकली पुलिस बनकर आए बदमाशों ने चार घरों में दिया लूटपाट को अंजाम, शराब की तलाशी के नाम पर की लूट

By एस पी सिन्हा | Published: February 1, 2022 09:04 PM2022-02-01T21:04:28+5:302022-02-01T21:04:28+5:30

बताया जाता है कि शराब की तलाशी लेने के नाम पर घुसे अपराधियों ने खुद को पुलिस बता गहने और नगद लूट लिए। यही नहीं खूंटे में बंधी बकरी को भी अपने साथ ले गये।

The miscreants who came as fake police committed robbery in four houses, looted in the name of search of liquor | बिहार: नकली पुलिस बनकर आए बदमाशों ने चार घरों में दिया लूटपाट को अंजाम, शराब की तलाशी के नाम पर की लूट

बिहार: नकली पुलिस बनकर आए बदमाशों ने चार घरों में दिया लूटपाट को अंजाम, शराब की तलाशी के नाम पर की लूट

Highlightsबदमाशों ने पुलिस बताकर गहने और नगदी को लूटायही नहीं खूंटे में बंधी बकरी को भी अपने साथ ले गये बदमाश

पटना: बिहार के लखीसराय जिले में फर्जी आयकर अधिकारी बनकर अपराधियों ने बालू ठेकेदार को करीब 35 लाख रुपये का चूना लगाया था। यह मामला अभी ठंडा भी नही हुआ है कि आज एक बार फिर कुछ अपराधी नकली पुलिस बनकर चार घरों में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है।

मामला सारण जिले के मढौरा थाना क्षेत्र के चनना गांव में कल देर रात शराब की तलाशी के नाम पर कुछ अपराधी पुलिस बनकर घर में घुस गये। बताया जाता है कि शराब की तलाशी लेने के नाम पर घुसे अपराधियों ने खुद को पुलिस बताकर गहने और नगद लूट लिए। यही नहीं खूंटे में बंधी बकरी को भी अपने साथ ले गये।

साथ ही महिलाओं के नाक-कान से गहने भी छीनकर अपने साथ ले गये। नकली पुलिस बनकर आधा दर्जन अपराधी सूमो गाड़ी से आए थे और एक-एक कर चार घरों में घुस गये। लोगों को भी लगा कि पुलिस आई है, लेकिन कुछ देर बाद पता चला सभी नकली पुलिस थे जो पुलिस की वेश में लूटपाट करने आए थे।

शराब की तलाशी के नाम पर घुसे नकली पुलिसकर्मियों का जब घर के सदस्यों ने विरोध किया तब अपराधी पुलिस का रौब दिखाने लगे। अपराधियों ने बकरी भी सूमों में रखकर अपने साथ ले गये। ग्रामीणों ने बताया कि वे अपराधियों को पुलिस समझ रहे थे। अपराधी हथियार से लैस थे और लकड़ी का विकेट हाथ में लिए हुए थे। 

ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस की वेश में आए लुटेरों ने किसी को नहीं छोड़ा महिलाओं के नाक-कान से भी गहने छीन लिए और घर में रखे बकरी को भी लेकर नौ दो ग्यारह हो गये। 

वहीं, इस घटना से पुलिस भी हैरान हैं और मामले की जांच की बात कह रहे हैं, जबकि इस घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश देखा जा रहा है। लोग इस मामले की जांच की मांग कर रहे हैं।

Web Title: The miscreants who came as fake police committed robbery in four houses, looted in the name of search of liquor

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे