Saran Car Fire: कार में आग, पति के सामने ही जिंदा जली पत्नी, अयोध्या धाम दर्शन कर लौटा रहा था दंपति

By एस पी सिन्हा | Published: June 15, 2024 05:01 PM2024-06-15T17:01:38+5:302024-06-15T17:02:57+5:30

Saran Car Fire: अचानक आग लगते ही कार लॉक हो गई और पति कार का शीशा तोड़कर किसी तरह बाहर निकला।

Saran Car Fire Sudden wife burnt alive car her husband couple return visiting Ayodhya Dham bihar police uttar pradesh | Saran Car Fire: कार में आग, पति के सामने ही जिंदा जली पत्नी, अयोध्या धाम दर्शन कर लौटा रहा था दंपति

सांकेतिक फोटो

Highlightsमृतका के पति भी बचाने के दौरान आंशिक रूप से जलकर जख्मी हो गए।पति ने आवाज लगाकर आसपास के लोगों को बुलाया। आंखों के सामने ही पत्नी जलकर राख हो गई।

Saran Car Fire: बिहार में सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जिसमें एक कार में अचानक आग लग जाने से पति के सामने पत्नी की कार में जिंदा जलकर मौत हो गई। घटना शनिवार के सुबह का बताई जा रही है। घटना की सूचना पर तरैया पुलिस फायर बिग्रेड के साथ पहुंची तब तक महिला पूरी तरह से जल चुकी थी। मृतका की पहचान अवतार नगर थाना के पकौलिया गोराई पुर के दीपक कुमार राय की 28 वर्षीय पत्नी सोनी कुमारी के रूप में हुई है। इस घटना में मृतका के पति भी बचाने के दौरान आंशिक रूप से जलकर जख्मी हो गए।

जिनका प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल तरैया में किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार दीपक राय और उनकी पत्नी सोनी देवी अयोध्या धाम दर्शन को गए थे, लौटने के दौरान तरैया थाना क्षेत्र के एसएच 73 बगही गांव के पास कार में अचानक से आग पकड़ लिया। उस दौरान पत्नी पिछली सीट पर सो रही थी।

अचानक आग लगते ही कार लॉक हो गई और पति कार का शीशा तोड़कर किसी तरह बाहर निकला। इस दौरान भयावह आग में पत्नी को निकालने का कोशिश करते रहा लेकिन सफलता नहीं मिली। पति ने आवाज लगाकर आसपास के लोगों को बुलाया।

लेकिन उसके आंखों के सामने ही पत्नी जलकर राख हो गई। तरैया थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना क्षेत्र के बगही में वाहन में आग लगने से एक दंपति घायल हो गए, जिसमें पत्नी की मौत हो गई है। पति घायल है। फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Web Title: Saran Car Fire Sudden wife burnt alive car her husband couple return visiting Ayodhya Dham bihar police uttar pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे