अंग्रेजी में बात करने की मिली सजा, 54 बार चाकू से गोदकर की दोस्त की हत्या

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 23, 2018 01:46 PM2018-03-23T13:46:37+5:302018-03-23T13:46:37+5:30

मुंबई में एक शख्स ने अपने ही दोस्त का बेरहमी से कत्ल कर दिया। आरोपी व्यक्ति ने अपने दोस्त का पहले गला काटा और फिर बाद में उसके शरीर दो 54 बाद चाकू से गोदा।

mumbai man stabs his friend 54 times with knife for speaking only in english | अंग्रेजी में बात करने की मिली सजा, 54 बार चाकू से गोदकर की दोस्त की हत्या

अंग्रेजी में बात करने की मिली सजा, 54 बार चाकू से गोदकर की दोस्त की हत्या

मुंबई( 23 मार्च):  दोस्ती में मिली मौत का दहला देने वाला नजारा मुंबई में देखने को मिला है। खबर के मुताबिक यहां एक शख्स ने अपने ही दोस्त का बेरहमी से कत्ल कर दिया। आरोपी व्यक्ति ने अपने दोस्त का पहले गला काटा और फिर बाद में उसके शरीर दो 54 बाद चाकू से गोदा।

दरअसल आरोपी व्यक्ति ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसको दोस्त उससे हमेशा अंग्रेजी भाषा में बात किया करता था और आरोपी व्यक्ति कम पढ़ा लिखा था जिस कारण से उसे नीचता लगती थी। चौंकाने वाली बात ये है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी शख्स ने घटना को अंजाम देने के बाद खुद ही थाने में जाकर अपने जुर्म को कुबूल किया है। यह पूरा प्रकरण 22 मार्च का बताया जा रहा है।

खबर के अनुसार 21 वर्षीय मोहम्मद आमिर अब्दुल वहीद रहीन अपने 18 साल के दोस्त मोहम्मद अफरोज आलम शेख का मर्डर करने के बाद साहू नगर पुलिस थाने पहुंचा, जहां उसने अपना जुर्म कबूल किया। वहीं, पुलिस का कहना है कि आरोपी ने खुद थाने आकर घटना के बारे में बताया और वह पुलिस को खुद घटना स्थल पर भी ले गया जहां से  शेख की लाश बरामद की गई।

आरोपी ने ये भी कबूल किया है कि मृत दोस्त उसे रोज नीचा दिखाता था, जिस कारण से वह बीते दिनों से नाराज था और कुछ दिनों से उसकी हत्या की साजिश भी कर रहा  था। ऐसे में हत्यावाले दिन उसने उसको शराब पिलाकर टॉयलेट में ले जाकरगला काट दिया था।

हमले के बाद शेख जब जमीन गिरा तो रहीन ने उसे 54 बार चाकू से बुरी तरह गोदा। सिर्फ इसलिए कि वह कहीं जिंदा न बच जाए। वहीं, मृतक शख्स बिहार के मधुवनी का बताया जा रहा है। पुलिस फिलहाल पूरी घटना की जांच कर रही है।
 

Web Title: mumbai man stabs his friend 54 times with knife for speaking only in english

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे