उत्तर प्रदेश के बलिया स्थित अस्पताल में महिला मरीज पर पेशाब करने के आरोप में शख्स हुआ गिरफ्तार

By रुस्तम राणा | Published: November 9, 2023 02:42 PM2023-11-09T14:42:35+5:302023-11-09T14:42:35+5:30

आरोपी की पहचान विकास सिंह के रूप में की गई है, जो उस वार्ड में दाखिल हुआ था जिसमें पीड़िता भर्ती थी और जब वह बिस्तर पर लेटी थी तो उसने उस पर पेशाब कर दिया था।

Man arrested for urinating on a female patient in a hospital in Ballia, Uttar Pradesh | उत्तर प्रदेश के बलिया स्थित अस्पताल में महिला मरीज पर पेशाब करने के आरोप में शख्स हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बलिया स्थित अस्पताल में महिला मरीज पर पेशाब करने के आरोप में शख्स हुआ गिरफ्तार

Highlightsपुलिस ने जिला अस्पताल के अंदर एक महिला पर पेशाब करने के आरोप में शाहपुर गांव के विकास सिंह को गिरफ्तार कियापीड़िता की शिकायत में बताया गया कि सुखपुरा गांव के एक स्थानीय निवासी ने बताया कि घटना मंगलवार रात की हैऐसी ही एक घटना 3 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश में संपर्क क्रांति ट्रेन के एसी-3 कोच में घटी थी

बलिया:उत्तर प्रदेश के जिला महिला अस्पताल के एक वार्ड के अंदर एक महिला मरीज पर कथित तौर पर पेशाब करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने गुरुवार को कहा कि इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। सर्कल ऑफिसर वैभव पांडे ने कहा, “हमने जिला अस्पताल के अंदर एक महिला पर पेशाब करने के आरोप में शाहपुर गांव के विकास सिंह को गिरफ्तार किया है। घटना के संबंध में कोतवाली पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी भी दर्ज की गई है।”

पीड़िता की शिकायत में बताया गया कि सुखपुरा गांव के एक स्थानीय निवासी ने बताया कि घटना मंगलवार रात की है। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, उस व्यक्ति की पहचान विकास सिंह के रूप में की गई है, जो उस वार्ड में दाखिल हुआ था जिसमें पीड़िता भर्ती थी और जब वह बिस्तर पर लेटी थी तो उसने उस पर पेशाब कर दिया था। पुलिस ने कहा कि जब उसने उसका विरोध किया तो सिंह ने उसे गालियां दीं। पुलिस ने कहा, "सिंह को बुधवार को गिरफ्तार किया गया।" 

बीते 3 अक्टूबर को भी हुई थी इसी प्रकार की घटना

ऐसी ही एक घटना 3 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश में संपर्क क्रांति ट्रेन के एसी-3 कोच में हुई थी। एक 19 वर्षीय यात्री ने शराब के नशे में गलती से एक बुजुर्ग दंपत्ति पर पेशाब कर दिया। यह घटना तब घटी जब शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति कोच के भीतर असंतुलित होकर चलने लगा और बुजुर्ग दंपत्ति की बर्थ के करीब पेशाब कर दिया।

रितेश, जो उसी ट्रेन के डिब्बे में था, शराब के नशे में चलते समय लड़खड़ा गया और गलती से पेशाब कर दिया। उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) हिमांशु शेखर उपाध्याय ने कहा कि इसके परिणामस्वरूप अनजाने में मूत्र की बूंदें दंपत्ति पर गिर गईं। मामले की सूचना ट्रेन के टिकट परीक्षक (टीटीई) को दी गई, जिन्होंने झांसी के रेलवे नियंत्रण कक्ष को सूचित किया। ट्रेन के झांसी पहुंचते ही आरपीएफ जवानों ने रितेश को ट्रेन से उतार दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। 

एक सेवानिवृत्त वैज्ञानिक दंपति ने आरोप लगाया कि यह घटना तब हुई जब वे संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे थे जो उत्तर प्रदेश के मानिकपुर जंक्शन और दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन के बीच चलती है।

Web Title: Man arrested for urinating on a female patient in a hospital in Ballia, Uttar Pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे