Karnataka: पति से झगड़े के बाद पत्नी ने विकलांग बेटे को मगरमच्छ से भरी नदी में फेंका, तलाश जारी

By आकाश चौरसिया | Published: May 6, 2024 02:39 PM2024-05-06T14:39:07+5:302024-05-06T14:58:09+5:30

पति से झगड़े के बाद पत्नी ने निराशा के साथ कर्नाटक की इस काली नदी में उसे फेंक दिया। फिर पड़ोस में रहने वालों ने पुलिस को जानकारी दी और बताया कि ऐसा घटित हो गया है, तब जाकर पुलिस ने मामले में जांच की। हालांकि, पुलिस ने शव बरामद कर लिया है।

Karnataka after quarrel with husband then wife through disable child in crocodile river | Karnataka: पति से झगड़े के बाद पत्नी ने विकलांग बेटे को मगरमच्छ से भरी नदी में फेंका, तलाश जारी

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsपत्नी ने पति से झगड़ा होने के कारण अपने बड़े बेटे को काली नदी में फेंक दियापति उससे बेटे की विकलांगता को लेकर झगड़ता रहता थामां ने निराशा और गुस्से में आकर ऐसा किया

नई दिल्ली: पति से झगड़ा होने पर 26 वर्षीय महिला ने अपने छह वर्षीय विकलांग बेटे को दांडेली तालुक में फेंक दिया। इस नदी पर मगरमच्छ अच्छी तादाद में बताए जाते हैं। दांडेली तालुक नाम की नदी भारत के कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के मालेनाडु क्षेत्र में पड़ती है। 

पुलिस के मुताबिक, पति अक्सर पत्नी से अपने बड़े बेटे के स्वास्थ और उसके विकलांगता को लेकर लड़ाई झगड़ा करता है, क्योंकि जब से बच्चे का जन्म हुआ, वो तब से ऐसा ही है। एक बेटे के अलावा दोनों को एक बेटा और भी है। 

सावित्री के पति रवि कुमार (27) इस बात को लगातार झगड़ता है और उससे सवाल करता था कि उसने ऐसे बच्चे को जन्म क्यों दिया। पुलिस ने कहा कि बताया कि पति कथित तौर पर उससे "बच्चे को फेंक देने" के लिए कहता रहता था।  

पुलिस के अनुसार, शनिवार शाम को इसी मामले पर झगड़े के बाद, निराशा से भरी सावित्री ने कथित तौर पर अपने बड़े बेटे को काली नदी से सीधे जुड़ी एक पुरानी नहर में फेंक दिया, जो मगरमच्छों से प्रभावित है।

पड़ोसियों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी और मौका वारदात पर पुहंची। फिर नदी के आसपास रहने वाले लोग और गोताखोरों की मदद से उस बच्चे की खोज की जा रही है। हालांकि, यह बहुत काली है, इसलिए बच्चे को ढूंढ़ा नहीं जा सका है। 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "रविवार की सुबह, पुलिस ने गंभीर चोटों, शरीर पर काटने के निशान और एक हाथ गायब होने के साथ बच्चे का शव बरामद किया, जिससे पता चलता है कि बच्चा मगरमच्छ के हमले का शिकार हो गया है और इस कारण उसके साथ ऐसा हुआ"।

Web Title: Karnataka after quarrel with husband then wife through disable child in crocodile river

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे