Begusarai Crime News: बहू, उसके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या, ससुर ने दिया घटना का अंजाम

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 18, 2024 03:59 PM2024-02-18T15:59:40+5:302024-02-18T16:00:47+5:30

Begusarai Crime News: बेगूसराय जिले के श्रीनगर इलाके के रहने वाले थे। साहेबपुर कमाल पुलिस थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया, ‘‘घटना शनिवार शाम हुई, जब उमेश यादव अपने बेटे और बेटी के साथ नीलू कुमारी के ससुराल गए थे।’’

Begusarai Crime News bahu her father and brother shot dead sasur father-in-law carried out incident | Begusarai Crime News: बहू, उसके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या, ससुर ने दिया घटना का अंजाम

file photo

Highlightsपुलिस ने बताया कि आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के लिए तलाश अभियान चलाया गया है।मृतकों की पहचान नीलू कुमारी (25), उसके पिता उमेश यादव और भाई राजेश यादव के रूप में हुई है।

Begusarai Crime News: बिहार के बेगूसराय जिले में शनिवार शाम 25 वर्षीय एक महिला और उसके पिता एवं भाई की उसके ससुर ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहुक गांव की है। मृतकों की पहचान नीलू कुमारी (25), उसके पिता उमेश यादव और भाई राजेश यादव के रूप में हुई है। वे बेगूसराय जिले के श्रीनगर इलाके के रहने वाले थे। साहेबपुर कमाल पुलिस थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया, ‘‘घटना शनिवार शाम हुई, जब उमेश यादव अपने बेटे और बेटी के साथ नीलू कुमारी के ससुराल गए थे।’’ पुलिस ने बताया कि आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के लिए तलाश अभियान चलाया गया है।

बिहार : कर्ज में डूबे पिता ने तीन बच्चों को जलाकर मार डाला

बिहार के कटिहार जिले में कर्ज में डूबे एक पिता ने अपने तीन बच्चों को कथित तौर पर जलाकर मार डाला। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को जिले के भरिन गांव में हुई। मृतकों की पहचान रिंकी कुमारी (9) और उसके दो भाई - राजा कुमार (12) और शुभंकर कुमार (13) के रूप में की गई है।

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उनके पिता दिनेश सिंह ने उन्हें आग लगा दी और बाद में खुद को भी आग लगा ली। कटिहार के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘प्रारंभिक जांच के अनुसार, कर्ज में डूबे और मानसिक रूप से परेशान दिनेश सिंह ने पहले अपने तीन बच्चों पर पेट्रोल डाला और उन्हें आग लगा दी। बाद में उसने खुद को भी आग लगा ली।

दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘आरोपी को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।’’ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी ने पुलिस को बताया है कि वित्तीय संकट ने उसे यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घटना की जांच जारी है। 

Web Title: Begusarai Crime News bahu her father and brother shot dead sasur father-in-law carried out incident

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे