दूसरी शादी पर पहली बार बोले मोहम्मद शमी, कहा- पत्नी हसीन जहां को जरूर करेंगे इनवाइट

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि शमी ईद के पांच दिन बाद अपने बड़े भाई की साली से शादी करना चाहते हैं।

By सुमित राय | Published: June 12, 2018 11:17 AM

Open in App

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया है कि शमी दूसरी शादी करना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने मेरे सामने पैसे का प्रस्ताव रखा और तलाक भी मांगा। अब मोहम्मद शमी ने पहली बार पत्नी के आरोपों पर अपनी बात रखी है और हंसते हुए कहा कि वो अपनी दूसरी शादी में हसीन जहां को जरूर इनवाइट करेंगे।

बता दें कि हाल ही में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि शमी ईद के पांच दिन बाद अपने बड़े भाई की साली से शादी करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने मेरे सामने पैसे का प्रस्ताव रखा और तलाक भी मांग रहे हैं।

शमी ने कहा कि 'हसीन ने पिछले कुछ महीनों में कई आरोप लगाए हैं और कई तरह की परेशानियां झेल रहा हूं। अब यह एक नया आरोप है।' शमी ने हंसते हुए कहा कि 'आपको क्या लगता है कि मैं दूसरी शादी करूंगा। लेकिन यह अच्छा है, मैं उसे अपनी दूसरी शादी में शामिल होने के लिए आमंत्रित करूंगा।'  बता दें हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर अवैध संबंधों, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने कोलकाता में शमी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। शमी के खिलाफ शिकायत के बाद बीसीसीआई ने शमी के खिलाफ मैच फिक्सिंग से जुड़ी जांच की, जिसमें सभी आरोप बेबुनियाद पाए गए थे। (यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी यो-यो टेस्ट में फेल, अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच से हुए बाहर)

शमी आईपीएल-2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम का हिस्सा थे लेकिन पारिवारिक विवाद के कारण वह ज्यादातर मैचों से दूर रहे और अपनी छाप छोड़ने में भी नाकाम रहे। दिल्ली की टीम आईपीएल में पिछले स्थान पर रही और शमी अपनी टीम के लिए चार मैच खेल सके।

आईपीएल में खराब प्रदर्शन के बाद मोहम्मद शमी अफगानिस्तान के खिलाफ 14 जून से शुरू हो रहे टेस्ट में भी नहीं खेलेंगे। शमी बेंगलुरु में पिछले दो दिनों से चले रहे यो-यो टेस्ट में फेल हो गए हैं, जिसके कारण उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा हैं। उनकी जगह दिल्ली के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को टीम इंडिया में शामिल किया गया है।

टॅग्स :मोहम्मद शमीडेल्ही डेयरडेविल्सटीम इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या