क्या रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच चल रहा है विवाद, CoA ने कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों हारकर बाहर होने के बाद टीम के भीतर मतभेद है।

By सुमित राय | Published: July 24, 2019 4:50 PM

Open in App
ठळक मुद्देरिपोर्ट में कहा जा रहा है कि दो स्टार खिलाड़ियों विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मतभेद है।बीसीसीआई का कामकाज देखने वाली सीओए ने भारतीय टीम के भीतर मतभेद पर अपनी राय रखी है।

भारतीय क्रिकेट टीम के आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों हारकर बाहर होने के बाद टीम के भीतर मतभेद है। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप में दो स्टार खिलाड़ियों विराट कोहली और रोहित शर्मा के खेमे में बंटकर खेली।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का कामकाज देखने के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) ने भारतीय टीम के भीतर मतभेद की खबरों से इनकार किया है।

सीओए के एक सदस्य ने कहा, 'मीडिया में आई खबरों पर सीओए प्रतिक्रिया नहीं दे सकती है। अगर खिलाड़ियों को कोई समस्या है तो वे हमारे पास आ सकते हैं, हालांकि समिति को जहां तक पता है खिलाड़ियों में कोई मतभेद नहीं है।'

बता दें कि सीओए शुक्रवार को नई दिल्ली में एक बैठक करेगी और इस बैठक में भारतीय क्रिकेटरों के बीच मतभेद की खबरों को खारिज किए जाने की संभावना है। सीओए के सदस्य ने कहा कि समिति जब शुक्रवार को बैठक करेगी तो वह में मतभेद पर चर्चा नहीं करेगी।

टॅग्स :प्रशासकों की समितिबीसीसीआईरोहित शर्माविराट कोहलीभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या