रोहित शर्मा स्टार स्पोर्ट्स पर भड़के, खिलाड़ियों की हर गतिविधि रिकॉर्ड करने से नाराज, सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के अलावा भी खिलाड़ियों की हर गतिविधि रिकॉर्ड करने के लिए ब्रॉडकास्टर्स की आलोचना की है। रोहित शर्मा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखकर अपनी नाराजगी जताई।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: May 19, 2024 04:10 PM2024-05-19T16:10:19+5:302024-05-19T16:11:30+5:30

Rohit Sharma got angry with recording every activity of cricketers post on social media | रोहित शर्मा स्टार स्पोर्ट्स पर भड़के, खिलाड़ियों की हर गतिविधि रिकॉर्ड करने से नाराज, सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर कही ये बात

रोहित शर्मा

googleNewsNext
Highlights रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों की हर गतिविधि रिकॉर्ड करने के लिए ब्रॉडकास्टर्स की आलोचना कीरोहित शर्मा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखकर अपनी नाराजगी जताईकहा- कैमरे अब हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के अलावा भी खिलाड़ियों की हर गतिविधि रिकॉर्ड करने के लिए ब्रॉडकास्टर्स की आलोचना की है। रोहित शर्मा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखकर अपनी नाराजगी जताई। रोहित ने कहा है कि क्रिकेटरों की जिंदगी दखलंदाज़ी बढ़ गई है। 

एक्स पर एक पोस्ट में रोहित शर्मा ने कहा, "क्रिकेटरों की जिंदगी इतनी दखलंदाज़ी वाली हो गई है कि कैमरे अब हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं जो हम अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ, प्रशिक्षण के दौरान या मैच के दिनों में एकांत में कर रहे हैं। स्टार स्पोर्ट्स से मेरी बातचीत को रिकॉर्ड न करने के लिए कहने के बावजूद, इसे ऑन एयर किया गया, जो गोपनीयता का उल्लंघन है। विशेष सामग्री प्राप्त करने और केवल व्यूज और एंगेजमेंट मिलने पर ध्यान केंद्रित करने की आदत एक दिन प्रशंसकों, क्रिकेटरों और क्रिकेट के बीच के विश्वास को तोड़ देगी।"

दरअसल रोहित शर्मा का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह केकेआर के कोचिंग स्टाफ अभिषेक नायर से बातचीत कर रहे थे। इस वीडियो में रोहित द्वारा कही गई बातें बाहर आ गई। रोहित ने तब कहा था कि मेरा ये आखिरी है मुंबई इंडियंस के साथ, वहां चीजें बहुत तेजी से बदल रही हैं। इस वीडियो को केकेआर के सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया गया था। जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया।

इसके कुछ दिन बाद रोहित जब अपना आखिरी लीग मैच खेल रही थी तब रोहित को हाथ जोड़कर बोलते देखा गया। इस दौरान रोहित ने कहा कि भाई यार ऑडियो बंद कर दो एक ऑडियो ने तो मेरा वॉट लगा दिया है।

बता दें कि मुंबई इंडियंस का अभियान इस सीजन खत्म हो गया है और रोहित शर्मा का पूरा फोकस अब टी20 विश्वकप पर है। कयास इस बात के भी हैं कि रोहित शर्मा विश्वकप के बाद टी20 से संन्यास ले लेंगे। 

Open in app