यह मेरे करियर का आखिरी दौर है और इसका लुत्फ उठाना जरूरीः हैदराबाद पर जीत के बाद बोले धोनी

सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हराने के बाद धोनी ने कहा ,‘‘ और क्या कहूं। सब कुछ कह चुका हूं। यह मेरे करियर का आखिरी दौर है। यहां खेलना अच्छा लगता है। दर्शकों ने हमें बहुत प्यार दिया है।’’

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 22, 2023 12:37 PM

Open in App
ठळक मुद्दे सीएसके और एसआरएच के बीच आईपीएल 2023 का 29वां मुकाबला चेपॉक में खेला गया था। चेन्नई ने हैदराबाद पर 7 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की। 

चेन्नईः आईपीएल 2023 में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, यह मेरे करियर का आखिरी दौर है और इसका लुत्फ उठाना जरूरी है। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि वह अपने करियर के अंतिम चरण में है जिससे इस बात को बल मिला है कि यह करिश्माई विकेटकीपर बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग में आखिरी बार खेल रहा है।

चेन्नई में दर्शकों से मिलने वाले प्यार से अभिभूत धोनी ने इसके साथ ही कहा कि दो साल बाद यहां दर्शकों को मैदान में आकर मैच देखने का मौका मिला है और उनके सामने खेलना खास होता है। सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हराने के बाद धोनी ने कहा ,‘‘ और क्या कहूं। सब कुछ कह चुका हूं। यह मेरे करियर का आखिरी दौर है। यहां खेलना अच्छा लगता है। दर्शकों ने हमें बहुत प्यार दिया है।’’

धोनी ने कहा कि बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिल रहा लेकिन कोई शिकायत नहीं। यहां पर मैं पहले क्षेत्ररक्षण को लेकर हिचकिचा रहा था क्योंकि मुझे लगा कि ज्यादा ओस नहीं होगी। बकौल धोनी- हमारे स्पिनरों ने बेहतरीन गेंदबाजी की और तेज गेंदबाजों खासकर पथिराना ने भी।

गौरतलब है कि सीएसके और एसआरएच के बीच आईपीएल 2023 का 29वां मुकाबला चेपॉक में खेला गया था। चेन्नई ने हैदराबाद पर 7 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की। इस मैच में धोनी ने जीत दर्ज कर सीजन 16 का चौथा मुकाबला अपने नाम किया। उन्होंने कहा कि यह मेरे करियर का आखिरी दौर है इसका मजा लेना बेहद जरूरी है।  इस मैदान में धोनी को फैंस का भरपूर प्यार मिलता रहा है। 

टॅग्स :Mahendra Singh Dhoniसनराइजर्स हैदराबादSunrisers Hyderabad
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या