MI vs RR: रोहित की होगी वापसी, राजस्थान में इस खिलाड़ी को मिल सकता है डेब्यू का मौका, संभावित प्लेइंग XI

Predicted XI MI vs RR: आईपीएल 2019 के 27वें मैच में मुंबई और राजस्थान के बीच होने वाले मैच में हो सकते हैं कौन से बदलाव, जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 13, 2019 12:33 PM

Open in App

आईपीएल 2019 के 27वें मैच में मुंबई इंडियंस की टीम शनिवार को वानखड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में उतरेगी। दोनों ही टीमों की इस सीजन में कहानी एकदम उलट रही है। 

मुंबई की टीम अब तक 6 में से 4 मैच जीतते हुए पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है। वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम 6 में से 5 मैच जीतते हुए सातवें स्थान पर है। अपने पिछले मैच में मुंबई ने जहां आखिरी गेंद तक चले मुकाबले में पंजाब को मात दी थी, तो वहीं राजस्थान को आखिरी गेंद तक चले मुकाबले में चेन्नई के हाथों शिकस्त मिली थी।

मुबंई इंडियंस में रोहित की वापसी तय

पैर में चोट की वजह से पिछले-11 सीजन में पहला आईपीएल मैच नहीं खेल पाने वाले रोहित शर्मा की इस मैच में वापसी तय हैं। रोहित के आने से निश्चित तौक पर मुंबई की टीम को मजबूती मिलेगी। लगातार तीन मैच जीत चुकी मुंबई की टीम में इसके अलावा किसी और बदलाव की उम्मीद नहीं है। 

मुंबई इंडियंस की संभावित इलेवन: क्विंटन डि कॉक, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, अल्जारी जोसेफ, राहुल चाहर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, जसप्रीत बुमराह।

राजस्थान की टीम में होंगे सकते हैं ये बदलाव

वहीं खराब फॉर्म से जूझ रही राजस्थान रॉयल्स की टीम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के लिए दो बदलाव हो सकते हैं। इस मैच के लिए युवा रियान पराग की जगह कृष्णप्पा गौतम की वापसी हो सकती है। 

साथ ही ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एश्टन टर्नर के भी इस मैच में बेन स्टोक्स की जगह राजस्थान रॉयल्स के लिए अपना डेब्यू करने की संभावना है। 

राजस्थान रॉयल्स की संभावित इलेवन: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), जोस बटलर, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, राहुल त्रिपाठी, एश्टन टर्नर, कृष्णप्पा गौतम, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी।

टॅग्स :मुंबई इंडियंसराजस्थान रॉयल्सआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या