U-19 वर्ल्ड कप: सेमीफाइनल में ऐतिहासिक जीत के बाद मैदान में जमकर थिरके बांग्लादेशी खिलाड़ी, डांस का वीडियो हुआ वायरल

Bangladesh U19 cricket Team: आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में ऐतिहासिक जीत के बाद मैदान में जमकर थिरके बांग्लादेशी खिलाड़ी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 07, 2020 8:24 AM

Open in App
ठळक मुद्देअंडर-19 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को दी मातबांग्लादेश ने पहली बार बनाई अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल में जगह

बांग्लादेश ने गुरुवार को पोटचेफ्सट्रूम में खेले गए सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड पर 6 विकेट से शानदार जीत के साथ पहली बार आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बना ली। 

फाइनल में बांग्लादेश का सामना चार बार के चैंपियन भारत से होगा, जिसने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को 10 विकेट से रौंदते हुए फाइनल में जगह पक्की की है। 

ऐतिहासिक जीत के बाद जमकर नाचे बांग्लादेशी खिलाड़ी

बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने सेमीफाइनल में अपनी ऐतिहासिक जीत का जश्न मैदान में जमकर डांस करके मनाया, जिसका मैदान में मौजूद दर्शकों का खूब मनोरंजन हुआ। बांग्लादेश खिलाड़ियों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

वायरल हुआ बांग्लादेशी खिलाड़ियों का डांस वीडियो

क्रिकेट वर्ल्ड कप के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बांग्लादेशी खिलाड़ियों के डांस का वीडियो शेयर किया है।

सेमीफाइनल में बांग्लादेश ने महमुदुल हसन जॉय के शतक और शोरिफुल इस्लाम के 3 विकेटों की मदद से आसान जीत दर्ज की। बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को पहले तो 211/8 के स्कोर पर रोक दिया और फिर 35 गेंदें बाकी रहते ही 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। 

महमुदुल हेसन जॉय ने 127 गेंद में 100 रन की पारी खेली जिससे बांग्लादेश ने 212 रन का लक्ष्य 44.1 ओवर में चार विकेट पर 215 रन बनाकर हासिल कर लिया।

टॅग्स :बांग्लादेश क्रिकेट टीमआईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या