लाइव न्यूज़ :

आलिया भट्ट को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए मिली थी मोटी रकम, अजय देवगन भी छोटी भूमिका के लिए इतने करोड़ चार्ज किए

By अनिल शर्मा | Published: March 01, 2022 4:11 PM

आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में अभिनय करने के लिए 20 करोड़ रुपये लिए हैं। फिल्म के सेट पर ही 100 करोड़ रुपये की लागत आई है।

Open in App
ठळक मुद्देआलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी में काम करने के लिए 20 करोड़ रुपए लिए हैंरिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए 11 करोड़ चार्ज किए हैं

मुंबईः आलिया भट्ट अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। दर्शकों को फिल्म टिकट खिड़की पर खींचकर ला रही है। यही वजह है कि फिल्म निर्माता सहित आलिया भट्ट इस कामयाबी का जश्न मना रहे हैं। फिल्म चार दिनों में 47.12 करोड़ रुपये कमा चुकी है। गौरतलब है कि फिल्म के निर्माण पर बहुत भारी रकम खर्च की गई है। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट को भी काफी मोटी रकम दी गई है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया ने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में अभिनय करने के लिए 20 करोड़ रुपये लिए हैं। फिल्म के सेट पर ही 100 करोड़ रुपये की लागत आई है। आलिया के अलावा, अभिनेता अजय देवगन ने भी 11 करोड़ रुपये की मोटी रकम ली। फिल्म में उनकी भूमिका छोटी है। 

'गंगूबाई काठियावाड़ी' एक जीवनी अपराध-नाटक है, जो प्रसिद्ध लेखक हुसैन जैदी की पुस्तक 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' के एक अध्याय से रूपांतरित है। मैग्नम ओपस 1960 के दशक के दौरान मुंबई के रेड-लाइट एरिया कमाठीपुरा के सबसे शक्तिशाली शख्सियत मैडम में से एक गंगूबाई की कहानी प्रस्तुत करता है।

भंसाली के साथ आलिया ने पहली बार काम किया है। बर्लिन फिल्म महोत्सव में भी वह भंसाली के साथ मौजूद थीं। आलिया ने इस दौरान कहा कि वह बचपन से ही भंसाली के साथ काम करना चाहती थीं। बकौल आलिया, जब मैं नौ साल की थी, तब से मैं उनके द्वारा निर्देशित होना चाहती थी। तभी मैं पहली बार उनके घर 'ब्लैक' के ऑडिशन के लिए गई थी, जो उस समय वह बना रहे थे। मेरा ऑडिशन भयानक था और मुझे हिस्सा नहीं मिला। .

टॅग्स :आलिया भट्टअजय देवगनसंजय लीला भंसालीहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

कारोबार अधिक खबरें

कारोबारIDFC First Bank-IDFC merger: आईडीएफसी लिमिटेड में आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के विलय प्रस्ताव को मंजूरी, जानें असर

कारोबारGold Price Today, 18 May 2024: महंगा हुआ सोना, जानें आपके शहर में क्या है रेट

कारोबारNarayanan Vaghul Passes Away: एसबीआई से करियर, 11 वर्षों तक आईसीआईसीआई के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक रहे, 88 वर्ष की उम्र में निधन, जानें कौन थे...

कारोबारMDH, एवरेस्ट पर फिर लटकी तलवार, सिंगापुर, हॉन्ग-कॉन्ग के बाद नेपाल में आयात और बिक्री पर लगा प्रतिबंध

कारोबार'भारत 2035 और 2040 के बीच ग्लोबल जीडीपी की वृद्धि में लगभग 30% देगा योगदान', अमिताभ कांत ने की भविष्यवाणी