लाइव न्यूज़ :

सिंगर हनी सिंह पर पत्नी शालिनी ने किया घरेलू हिंसा का केस, कोर्ट ने 28 अगस्त तक मांगा जवाब

By अभिषेक पारीक | Published: August 03, 2021 6:24 PM

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर यो यो हनी सिंह एक बार फिर कानूनी मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है।

Open in App
ठळक मुद्देबॉलीवुड के जाने माने सिंगर यो यो हनी सिंह एक बार फिर कानूनी मामले में फंसते नजर आ रहे हैं।हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। शालिनी ने घरेलू हिंसा से महिला संरक्षण अधिनियम 2005 के तहत याचिका दायर की है। 

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर यो यो हनी सिंह एक बार फिर कानूनी मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। शालिनी ने घरेलू हिंसा से महिला संरक्षण अधिनियम 2005 के तहत दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में अपने पति के खिलाफ याचिका दायर की है। 

शालिनी ने तीस हजारी कोर्ट में मुख्य मेट्रोपोलिटियन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के समक्ष आज मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद मेट्रोपोलिटियन मजिस्ट्रेट की ओर से हनी सिंह को नोटिस जारी किया गया है। जिसमें उनसे मामले में जवाब तलब किया गया है। इस मामले में अभी तक हनी सिंह ने आरोपों को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है। 

कोर्ट ने 28 अगस्त तक उन्हें अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा गया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शालिनी तलवार के वकील संदीप कपूर, अपूर्वा पांडे और जीजी कश्यप कोर्ट में पेश हुए। उन्होंने शालिनी तलवार की शिकायत को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। साथ ही कोर्ट की ओर से शालिनी तलवार के पक्ष में एक अंतरिम आदेश जारी किया गया है, जिसमें हनी सिंह संयुक्त स्वामित्व वाली संपत्ति को बेचने पर रोक लगाई गई है। 

ये हैं आरोप 

अपनी याचिका में शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इनमें शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक रूप से उत्पीड़ित करने और आर्थिक हिंसा के आरोप हैं। हनी सिंह के साथ ही उनके माता-पिता और बहन को भी आरोपी बनाया गया है। शालिनी ने स्त्रीधन वापस करने के लिए भी याचिका में कहा है। 

रियलिटी शो में पत्नी को मिलवाया

साल 2014 में हनी सिंह ने रियलिटी शो इंडियाज रॉस्टार के एक एपिसोड में अपनी पत्नी को दर्शकों से मिलवाया था। उस दौरान बहुत से लोग हैरान हो गए थे। दोनों ने कई सालों की दोस्ती के बाद शादी कर ली थी। 

टॅग्स :हनी सिंहबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीMovie Kashmir Enigma of Paradise: मनाली की खूबसूरत वादियों में कश्मीर एनिग्मा ऑफ पैराडाइज की शूटिंग, जानें कहानी

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता