लाइव न्यूज़ :

यश राज प्रोडक्शन में होगा 50 साल पूरे होने का भव्य जश्न, सलमान खान, शाहरुख खान सहित ये कलाकार होंगे शामिल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 21, 2020 5:34 PM

यश राज प्रोडक्शन के बारे में कौन नहीं जानता। इस प्रोडक्शन हाउस ने भारतीय सिनेमा को एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है। और जल्द ही ये प्रोडक्श हाउस 50 साल का जश्न मनाने वाला है।

Open in App
ठळक मुद्देयश राज प्रोडक्शन जल्द ही 50 साल का जश्न मनाने वाला है।प्रोडक्शन हाउस के जश्न के लिए बिते कई दिनों से इसकी तैयारियां चल रही हैं।

यश राज प्रोडक्शन के बारे में कौन नहीं जानता। इस प्रोडक्शन हाउस ने भारतीय सिनेमा को एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है। और जल्द ही ये प्रोडक्शन हाउस 50 साल का जश्न मनाने वाला है। प्रोडक्शन हाउस के जश्न के लिए बिते कई दिनों से इसकी तैयारियां चल रही हैं। खबरों की माने तो इस इवेंट को और भी खास बनाने के लिए कई बड़े बड़े कलाकार शामिल होगें। इस लिस्ट में सलमान खान शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ,और रणवीर सिंग जैसे कलाकार शामिल होगें।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रोडक्शन हाउस इन सारे कलाकारों के साथ इंटरव्यू करगा, जिसमें उनकी यश राज प्रोडक्शन से जुड़ी कुछ खास बातें, उनका यहां तक का सफर, आने वाले समय में क्या प्लान है। ये स्टार इस इंटरव्यू के जरिए अपने फैन्स तक स्पेशल मैसेज पहुंचाएंगे। ये काफी दिलचस्प होने वाला है।  

खबर ये भी आ रही है कि टाइगर फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट के लिए सलमान खान हामी भर चुके हैं। और इसमें कैटरीना कैफ भी शामिल हो सकती हैं तो वहीं शाहरुख खान भी जल्द सिद्धार्थ आंनद की अगली फिल्म नजर आएंगे। 

टॅग्स :यश चोपड़ासलमान खानशाहरुख़ खानदीपिका पादुकोण
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसलमान की जंगल-एडवेंचर फिल्म 'शेर खान' की शूटिंग 2025 में शुरू करने की तैयारी, भाई सोहेल खान करेंगे डाइरेक्ट

बॉलीवुड चुस्कीNew Movies: ये हैं 2024 की सबसे बेस्ट बॉलीवुड एक्शन फिल्में, यहां देखें लिस्ट और हो जाएं तैयार

बॉलीवुड चुस्कीWorld Governments Summit 2024: खुद को लीजेंड नहीं बॉन्ड मनाते हैं शाहरुख खान, बोले- "जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने के लिए निभाने के लिए वह अभी बहुत छोटे है..."

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान ने कतर से भारतीय नौसेना अधिकारियों की रिहाई कराने में अपनी भूमिका की अफवाह पर दी सफाई

बॉलीवुड चुस्कीKalki 2898 AD: प्रभास की 'कल्कि 2898 AD' का थीम संगीत हुआ आउट, फैन्स को मिली पहली झलक

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने पहली तस्वीरें साझा कीं, सोशल मीडिया पर बधाई, पढ़े

बॉलीवुड चुस्कीAnupamaa 22 February Episode: पाखी चलेगी बड़ी चाल, फस जाएगी डिंपी, कहानी में आएगा बड़ा ट्विस्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakul Preet Singh And Jackky Bhagnani wedding: एक-दूजे के हुए रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी, कपल ने गोवा में रचाई शादी

बॉलीवुड चुस्कीRakul Preet-Jackky Wedding: विवाह के पवित्र बंधन में बंधे रकुल और जैकी, आनंद कारज रीति-रिवाज से की शादी

बॉलीवुड चुस्कीTeri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 12: शाहिद कपूर की फिल्म ने दूसरे हफ्ते में कमाए 2 करोड़, 100 करोड़ कमाने के लिए करनी पड़ रही कड़ी मशक्कत